बॉलीवुड

किन्नर के रूप में सुष्मिता सेन ने दिखाया भौकाली तेवर, बोली- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी..

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन की शख्सियत ऐसी है कि बॉलीवुड हो या उसके बाहर की उनकी निजी जिंदगी, किसी न किसी वजह से वो चर्चा में बनी ही रहती हैं। बीते दिनों वेब सीरीज आर्या में दमदार भूमिका और फिर ललित मोदी के साथ कथित एंगेजमेंट और शादी को लेकर जहां सुष्मिता सेन सुर्खियों में रही थीं। वहीं अब एक बार फिर वो चर्चाओं में वापस आ चुकी हैं, असल में जल्द ही एक बेहद संवेदनशील मुद्दे पर बनी सीरीज में सुष्मिता अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली है। बता दें कि इस सीरीज का फर्स्ट लुक (Taali first look) सामने आ चुका है और उसे देख ही आप समझ जाएंगे कि सुष्मिता की ये नई सीरीज क्या कमाल करने वाली है।

अपकमिंग सीरीज में ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी सुष्मिता

जी हां, बता दें कि यह सुष्मिता सेन का यह लुक उनकी आने वाली वेब सीरीज ‘ताली’ का है। जिसमें वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं। देखा जाए तो सुष्मिता सेन की ये अपकमिंग वेब सीरीज (Sushmita sen web series) सिर्फ फर्स्ट लुक की वजह से ही चर्चा में आ गई है। बात करें सीरीज से सामने आए सुष्मिता के फर्स्ट लुक (Taali first look) की तो इसमें एक्ट्रेस को ताली बजाते हुए इंटेंस लुक में देखा जा सकता है। उनके माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी है और उन्होनें लाल हरे रंग की ड्रेस पहन रखी है।

किरदार की पहली झलक से एक्ट्रेस ने मचा दिया तहलका

गौरतलब है कि यह पहली बार होगा जब मिस यूनिवर्स किसी ट्रांसजेंडर के रोल को अदा करती दिखाई देंगी। ऐसे में सुष्मिता सेन इस बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार को लेकर उत्साहित नजर आ रही हैं।

उन्होने सीरीज के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी.. गौरी सावंत के तौर पर पहला लुक, मेरे लिए इस शानदार इंसान को पर्दे पर लाने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने पेश करने से अधिक बेहतर कुछ और नहीं हो सकता, हर किसी को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है’।

जानिए कौन है गौरी सावंत, जिसके जीवन को पर्दे पर जिएंगी पूर्व मिस यूनिवर्स

अब आपको बताते हैं कि आखिर ये गौरी सावंत है कौन। बता दें कि गौरी सावंत ने न केवल ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाई बल्कि उन्हें  समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए बहुत काम भी किया। रिपोर्ट्स के अनुसार वेब सीरीज में गौरी और उनकी गोद ली बच्ची के रिश्ते को दिखाया जाएगा। खबरों की माने तो जब सुष्मिता सेन को इस वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया गया तो उन्हें ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार बहुत पसंद आया। बता दें कि इस वेब सीरीज का मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव डायरेक्ट कर रहे हैं। यह छह एपिसोड वाली वेब सीरीज होगी। जिसमें गौर सावंत के संघर्ष को दर्शाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button