बॉलीवुड

सुष्मिता सेन संग नजर आई बॉयफ्रेंड रोहमन की रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें तस्वीरें

हिन्दी सिनेमा जगत में 80 से 90 के दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। सुष्मिता सेन ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसके अलावा सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट करने के चलते सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं।

यह जोड़ी एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रही है इसके अलावा रोहमन संग सुष्मिता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से रोहमन संग सुष्मिता की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

सुष्मिता-रोहमन वायरल तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते रोहमन शॉल ने 5 महीने सुष्मिता सेन के घर में रहते हुए उनके परिवार के साथ व्यतीत किए। इसी बीच मंगलवार को सुष्मिता और रोहमन को उनके घर के सामने स्पॉट किया गया, इस दौरान उनकी छोटी बेटी भी साथ नजर आईं। इसी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें सुष्मिता और रोहमन की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सुष्मिता संग रोहमन की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर आप भी उन पर से अपनी नजरे नही हटा पाएंगे। इस दौरान दोनों ही सेम ड्रेस कोड में नजर आए। जहां सुष्मिता सेन ऑल ब्लैक तो वहीं बॉयफ्रेंड रोहमन भी ब्लैक आउटफिट में नजर आए, इस दौरान जब सुष्मिता गाड़ी से निकलीं तब रोहमन ने उनका बैग कैरी किया हुआ था।

फोटोग्राफर्स के सामने दिए पोज

फिल्मी सितारे खुद को कभी मीडियो कैमरो से नही छिपा सकते। कभी-ना-कभी ये जोड़ी मीडिया कैमरों में कैद हो ही जाती है। खास बात तो यह है कि इस दौरान सुष्मिता संग रोहमन ने फोटोग्राफर्स के आगे बड़े प्यार से पोज दिए। आप देख सकते हैं तस्वीरों में सुष्मिता रोहमन को गले लगाती हुईं भी नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर सुष्मिता का बैग कैरी करने के लिए रोहमन की काफी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही उन्हें जेंटलमेन बता रहे हैं। इन तस्वीरों में सुष्मिता और रोहमन की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर जैसे फैंस खुश होकर कमेंट कर रहे हैं उन्हें देखकर तो यही लगता है कि इस जोड़ी को वो हमेशा इसी तरह एक-साथ देखना चाहते हैं।

बेटियों संग रोहमन की बॉन्डिंग

सुष्मिता सेन तो अपनी बेटियों के बेहद करीब हैं ही, लेकिन अगर बात बॉयफ्रेंड रोहमन की करें तो वो भी सुष्मिता सेन की तरह ही उनकी बेटियों का ध्यान रखते हैं। जी हां, रोहमन की सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों अलीशा और रेने के साथ बेहद खास बॉन्डिंग है। सुष्मिता अक्सर रोहमन संग बेटी अलीशा और रेने के साथ मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल ये जोड़ी शादी के बंधन में कब बंधेगी फैंस को भी उस दिन का बेसब्री से इंतजार है।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button