बॉलीवुड

रील लाइफ बहनों पर ही अपना दिल हार बैठे थे टेलीविजन इंडस्ट्री के ये 5 स्टार!

दुनिया भर में सिर्फ फिल्मी सितारें ही नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे भी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। आज हम आपको बताएंगे टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने वाले उन सितारों के बारे में खास जो अपनी रील लाइफ बहनों से ही कर बैठे थे प्यार। जी हां, असल में कई सीरियल्स में साथ काम करने वाले कई ऐसे सुपरस्टार भी हुए जो रील लाइफ में भाई-बहन और रियल लाइफ में लवर बन बैठे। तो आइए जानिए उन सितारों के बारे में खास।

चारू असोपा-राजीव सेन

‘मेरे अंगने में’ टीवी सीरियल में भाई-बहन की भूमिका निभाने वाले कलाकार चारू असोपा और राजीव सेन के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, इस सीरियल में चारु असोपा और राजीव सेन भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे और दोनों एक- दूसरे को पसंद भी करने लगे थे। लेकिन अफसोस दोनों शादी के बाद फिर से अलग हो चुके हैं। चारु असोपा और राजीव सेन की शादी सिर्फ कुछ ही महीने चली लेकिन अभी तक दोनों के अलग होने की असल वजह सामने नहीं आ पाई है।

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

इसके अलावा पॉपुलर शो एक वीर की अरदास: वीरा सीरियल में भाई-बहन के किरदार में नजर आने वाले शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी भी एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। लेकिन अफसोस इस जोड़ी के बीच में जो भी था वो भी जल्द खत्म हो गया था। लेकिन इस जोड़ी को भाई-बहन के किरदार में दर्शकों का खूब प्यार मिला।

मयंक और रिया शर्मा

टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार मयंक और रिया शर्मा को भी आप बखूबी पहचानते होंगे। इन जोड़ी ने ‘तू सूरज में सांझ पिया’ की सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाया था। खास बात तो यह है कि इन दोनों ने ही एक से एक सुपरहिट सीरियल में काम कर अपने अभिनय से लोगों को काफी प्रभावित किया। इसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं।

रोहन मेहरा और कांची सिंह

इस लिस्ट में रोहन मेहरा और कांची सिंह का नाम भी शामिल है। इन दोनों का अफेयर के किस्से तो टेलीविजन गलियारों में खूब सुनने को मिले। ये जोड़ी स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्श और गायु का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। उस दौरान रोहन और कांची ने सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाया था। ऑफ स्क्रीन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाने लगा। खबरों की मानों तो यह एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

टेलीविजन इंडस्ट्री का जाने-पहचाने स्टार अमन वर्मा ने वंदना लालवानी के नाम से तो आप वाकिफ ही होंगे। बता दें कि ये जोड़ी ‘शपथ’ सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं, वहीं इस किरदार को निभाते-निभाते इन दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा और यह प्यार कब शादी में बदल गया पता नहीं चला। आज ये जोड़ी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button