बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर पहली बार काजल अग्रवाल के लाडले का चेहरा आया सामने, नन्हे नील मां की तरह हैं क्यूट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। काजल अग्रवाल “सिंघम”, “स्पेशल 26” और “दो लफ्जों की कहानी” जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, काजल बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर सकीं लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि हाल ही में, काजल अग्रवाल एक प्यारे से बेटे नील की मां बनी हैं। ऐसे में वह इन दिनों अपने बेटे के साथ मदरहुड फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। उनका सारा समय ही अपने बेटे की देख-रेख में गुजरता है। हाल ही में उन्हें अपने पति गौतम किचलू और बेटे नील किचलू के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

काजल अग्रवाल के बेटे के सामने आई पहली तस्वीर

दरअसल, काजल अग्रवाल को अपने पति गौतम और बेटे नील के साथ एयरपोर्ट पर हाल ही में स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल अपने-अपने कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रहा था। यह पहला मौका था जब काजल के बेटे की पहली झलक दुनिया को देखने को मिली।

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नील अपने पेरेंट्स की तरह ही बेहद क्यूट हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजल अग्रवाल अपने बेटे के साथ हैं। वहीं गौतम ने लगेज पकड़ा हुआ है। सामने आई इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम पड़ रहा है कि जैसे यह छोटा सा परिवार किसी लंबी छुट्टी पर निकला है।

अगर हम लुक की बात करें तो जहां काजल अग्रवाल नीले और ग्रे कलर के ट्रेडिशनल सलवार कमीज के साथ बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं गौतम ने मैरून हेनले को चुना, जिसे उन्होंने नीले रंग की जींस के साथ पेयर किया था। हालांकि, जिसने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका छोटा बच्चा नील, जिसे ग्रे ट्राउजर के साथ सफेद टीशर्ट में देखा जा सकता है।

नील की क्यूटनेस पर नेटीजंस फिदा हो गए हैं। इसके साथ ही काजल और गौतम की भी सराहना कर रहे हैं कि उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं छुपाया।

साल 2020 में काजल और गौतम ने की थी शादी

आपको बता दें कि काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी। इन दोनों ने एक निजी समारोह में शादी की थी। कोरोना की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के करीब डेढ़ साल बाद कपल ने 19 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

काजल ने अपने बेटे का नाम नील किचलू रखा है। अभिनेत्री अक्सर अपने बेटे के साथ की प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अपने बच्चे के जन्म के बाद अब काजल अग्रवाल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री कमल हासन स्टार फिल्म “इंडियन 2” में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button