बॉलीवुड

आलिया भट्ट के फैंस को मिली छोटी आलिया भट्ट , रोशनी को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, देखें वीडियो

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की एक अलग ही दुनिया होती है. हर वक़्त अटेंशन और आलिशान जिदंगी का मज़ा. वह जहां जाते है वहां भीड़ आ जाती है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते है. इसके साथ ही कई लोग अपने फेवरेट स्टार जैसा दिखने के लिए तरह-तरह के उपाय करते है. इसी बीच हमारे आस-पास कुछ लोग ऐसे भी होते है जो कई फ़िल्मी स्टार की तरह नज़र आते है. अक्सर ही इस तरह के हमशक्ल सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. इसी बीच ऐसी ही एक लड़की है, जिनकी शक्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से काफी मिलती-जुलती है.

अब हालिया बैंगलुरु की रहने वाली रोशनी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिससे लोग हैरान रह गए हैं. कई लोग उन्हें ‘छोटी आलिया’ भी कह कर पुकार रहे हैं. रोशनी के चेहरे के हावभाव भी अभिनेत्री आलिया भट्ट से काफी मिलते-जुलते हैं. रौशनी के बालों का स्टाइल और मुस्कान इतनी मिलती है कि कोई भी रोशनी को देखकर उन्हें आलिया समझ सकता है. इस हमशक्ल ने अपनी एक पोस्ट के दौरन आलिया के आइकॉनिक आइवरी वेडिंग लुक को रीक्रिएट किया है.

अब रोशनी को फैंस कह रहे छोटी आलिया भट्ट

रौशनी ने एक अन्य वीडियो में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक डायलॉग को अपने स्टाइल में कहा है. इसके साथ ही उन्होंने आलिया के साथ अपनी तुलना को लेकर एक पैरोडी क्लिप भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, “आप एक्ट्रेस आलिया भट्ट से इतनी मिलती-जुलती क्यों हैं?” अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 70 हजार बार देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Sony (@roshni_ansaari)


उनके एक फैन ने इसका जवाब देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, “छोटी आलिया भट्ट.” इसके साथ ही एक अन्य फैन ने लिखा है, “अब तो सबकी कॉपी आ गई. आजकल तो हर बॉलीवुड स्टार की एक कॉपी मौजूद है.” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आप उनकी पूरी तरह से कॉपी हो.” बता दें कि इसके पहले, सेलेस्टी बैरागी आलिया भट्ट की हमशक्ल के रूप में वायरल हो रही थी. उन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया है.

टीवी एक्ट्रेस सेलेस्टी बैरागी भी आलिया भट्ट से काफी मिलती हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Sony (@roshni_ansaari)


सेलेस्टी बैरागी भी आलिया के हमशक्ल के रूप में काफी मशहूर हो चुकी है. उनके फैंस ‘आलिया भट्ट 2.0’ के रूप में जानते हैं. अब हालिया उनका कहना है कि, वे अब ऐसा नहीं चाहतीं. उन्होंने कहा था, ‘मैं शो मिलने से पहले अपनी खुद की पहचान नहीं खोने चाहती. मैं किसी की हमशक्ल के रूप में नहीं पहचान बनाना चाहती. आलिया भट्ट मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. मैं उनकी बहुत अधिक प्रशंसा करती हूं. मुझे वे प्यारी लगती हैं. अगर कोई मुझे यह कह रहा है कि मैं उनसे मिलती-जुलती हूं, तो मुझे यह अच्छा नहीं लगता.’ सेलेस्टी बैरागी शो ‘उड़ती का नाम रज्जो’ में नज़र आ रही है.

Related Articles

Back to top button