समाचार

Karan Johar ने छोड़ा ट्विटर, पर गुडबाय पोस्ट देख लोगों को आया गुस्सा, बोले शांति चाहते हो तो…

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्हे शोहरत के साथ रुसवाईयां भी खूब मिली है। बतौर फिल्म निर्माता उनकी फिल्में को जनता ने एक समय तक खूब इंजॉय किया पर आज न तो लोगों को करण की फिल्में बर्दाश्त हो रही हैं और नही उनका कोई भी फैसला। मालूम हो कि सोमवार, 10 अक्टूबर को करण जौहर ने अचानक से एक पोस्ट कर ट्विटर को अलविदा (Karan Johar left twitter) कर दिया पर उनके इस कदम पर भी लोगों ने उन्हें कोसना नहीं छोड़ा।

जी हां, बता दें कि करण जौहर ने सोशल मीडिया के बेहद पापुलर प्लेटफॉर्म ट्विटर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। वहीं करण ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक गुडबाय पोस्ट के जरिए दी है। जिसमें फिल्ममेकर ने लिखा है, मैं जीवन में ज्यादा से ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बना रहा हूं और ये उसी ओर लिया गया एक स्टेप है.. गुडबाय ट्विटर! ।

करण जौहर ने निगेटिविटी से परेशान हो लिया ट्विटर छोड़ने का फैसला

ऐसे में जिस तरह से करण जौहर ने निगेटिविटी से परेशान हो ट्विटर छोड़ने (Karan Johar left twitter) की बात कही, वो लोगों को पसंद नहीं आया और अब वो करण जौहर के आखिरी पोस्ट पर भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। यानी कि जिस सोशल मीडिया पर करण जौहर को अब तक खूब निशाना बनाया गया अब वहां से जाने पर भी करण को लोग खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा है कि ‘अगर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी हटा दो’।


तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘शाहरुख खान के अलावा कोई और मिस नहीं करेगा तुम्हे’।


गौरतलब है कि इससे पहले भी करण जौहर खुद के लिए सोशल मीडिया पर नकारात्मक माहौल की बातें कर चुके हैं। खासकर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठा करण जौहर को खूब ट्रोल किया था। ऐसे में करण जौहर ने कई बार सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी सफाई में बात रखने की कोशिश भी की, वहीं अब उन्होनें ट्विटर की दुनिया ही छोड़ दी है। हालांकि बता दें कि करण अभी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं।

Related Articles

Back to top button