मनोरंजन

कद में छोटे Abdu Rozik, कमाई के मामले बड़े-बड़े स्टार्स को देते हैं मात, जानिए कितनी है नेटवर्थ

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो में से एक बिग बॉस सीजन 16 का आगाज हो चुका है। वहीं शो के पहले दिन से ही फैंस को मनोरंजन का तड़का मिलना भी शुरू हो गया है। दरअसल, शो में एक केंटेस्टेंट भी आया है, जो पहले काफी फेमस है। जो बिग बॉस में एंट्री करते ही सभी का दिल चुराने में कामयाब हो गया है। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हैं।

बीमारी के चलते नहीं बढ़ पाया अब्दु रोजिक का कद

गौरतलब है कि अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले 18 साल के शख्स हैं, जिन्होनें अपनी गायिकी के दम पर देश-दुनिया में नाम कमाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किसी बीमारी के चलते अब्दु रोजिक का कद नहीं बढ़ पाया है, ऐसे में वो 18 साल की उम्र में भी बच्चे से दिखते हैं। अपने मासूम चेहरे और गायिकी के जरिए अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर खास पहचान बनाई है। भारत से भी अब्दु रोजिक को ढ़ेरों फैंस का प्यार मिलता रहता है।

कभी आर्थिक तंगी के चलते नहीं हो सका इलाज

बता दें कि अब्दू रोजिक की शुरुआती जिंदगी बेहद दिक्कतों में गुजरी है, तभी उनके परिवार की आर्थिक हालत इतनी बुरी थी कि वो अब्दू का इलाज नहीं करवा सके। ऐसे में इलाज न मिलने के चलते अब्दू की हाइट बढ़ न सकी। लेकिन उन्होने अपनी इस शारीरिक कमी को अपने हौसले के आड़े नहीं आने दिए। सोशल मीडिया के जरिए अब्दू ने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

सोशल मीडिया स्टार बन Abdu Rozik कर रहे हैं करोड़ो की कमाई

बता दें कि अब्दु रोजिक के इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जहां अपने म्यूजिक वीडिओं के जरिए वो अच्छी खासी कमाई करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 18 साल के अब्दू की नेटवर्थ लगभग 2 करोड़ के आसपास है। आज अब्दू एक बेहद आलीशान जिंदगी जी रहे हैं तो वहीं उनके पास यूनाइटेड अरब अमीरात का 10 साल का गोल्डेन वीजा भी है।

इसके अलावा बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) जल्द ही सलमान खान की फिल्म के साथ बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाले हैं। वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। जाहिर है कि इंडिया आने के बाद अब्दू की लोकप्रियता के साथ ही उनकी कमाई भी दोगूनी रफ्तार से बढ़ने वाली है।

Related Articles

Back to top button