बॉलीवुड

Bigg Boss 16 में साजिद खान को देख भड़की ये एक्ट्रेस, मेकर्स से लेकर सलमान खान को सुनाई खरी-खोटी

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तक दे चुका है। मालूम हो कि Bigg Boss 16 का 1 अक्टूबर से शानदार आगाज हो चुका है, ऐसे में इस बार जहां इसके कंटेस्टेंट अपने अपने अंदाज में दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं एक कंटेस्टेंट को लेकर कंट्रोवर्सी भी शुरू हो गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की( Sajid khan in Bigg Boss), जिसके बिग बॉस के घर में एंट्री के साथ ही विवादों का दौर तेज शुरू हो गया है।

गौरतलब है कि साल 2018 में #Metoo (मीटू मूवमेंट) के तहत बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस ने फिल्ममेकर साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद इंडस्ट्री में साजिद के खिलाफ माहौल बन चुका था। वहीं अब जब साजिद खान कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस 16 में (Sajid khan in Bigg Boss) पहुंचे है तो इंडस्ट्री की कई सारी एक्ट्रेस यौन शोषण के मी टू के आरोपी को शो में मिल रहे फुटेज से बेहद नाराज है।

इन फीमेल स्टार्स में बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा से लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी जैसी टीवी एक्ट्रेस शामिल हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी की बहु देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में मीडिया में दिए एक इंटरव्यू कहा है कि ‘साजिद खान पर एक नहीं 9 लड़कियों ने आरोप लगाए थे, ऐसे में ये सारी 9 की 9 लड़कियां तो गलत या झूठी तो नहीं हो सकती हैं न’। वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने ये भी कहा है कि अगर उनके साथ ऐसा कुछ होता और वो अपने साथ गलत किए हुए इंसान को अगर नेशनल टीवी पर हीरो के तौर पर देखती तो बर्दाश्त नहीं कर पातीं।

काम्या पंजाबी

वहीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी एक ट्वीट के माध्यम से साजिद खान को लेकर अपनी बात लिखी है। काम्या ने लिखा है.. ‘हमको लगता नहीं है, बल्कि हमको पता है यह हमारी दुनिया है, यह दुनिया हमने बनाई है… अपनी मेहनत से अपने पैशन से… और हमारी ऑडियंस, हमारे फैंस हमारी ताकत हैं, आप जरूर बाप होंगे लेकिन टीवी के नहीं! यहां पर आप भी सबकी तरह खिलाड़ी हैं’।

सोना मोहापात्रा

वहीं बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने बिग बॉस में साजिद खान की मौजूदगी को लेकर मेकर्स को लताड़ लगाई है। सोना ने कहा है कि, ‘मीटू के दौरान कई महिलाओं ने इनपर आरोप लगाए थे, मुझे लगता है इंडियन टीवी चैनल और इनके अधिकारी सभी दुष्ट हैं’।

कनिष्का सोनी

वहीं बिग बास 16 में साजिद (Sajid khan in Bigg Boss)को देख कर भड़कने वाली एक्ट्रेस में कनिष्का सोनी भी शामिल है। कनिष्का ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया है, साल 2008 में साजिद खान ने काम देने के बहाने उन्हें अपने घर बुला कर गलत हरकत की थी।

Related Articles

Back to top button