अजब ग़जब

स्टेज पर पीछे से एक शख्स ने भर दी दुल्हन की मांग, दुल्हे को भनक भी न लगी पर फिर लड़की ने किया…

भारत की हर शादी अपने आप में ऐतिहासिक होती है, जिसमें ऐसे-ऐसे किस्से बनते हैं कि लोग सालों तक एक दूसरे को सुनाते हैं। ऐसे में जब से इंटरनेट का जमाना आया शादियों में होने वाले वारदात घर-घर से निकल कर सोशल मीडिया पर छाने लगे हैं। आजकल सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (funny wedding video) बीते दिनों देखने को मिला है, जब स्टेज पर पीछे से एक शख्स ने आकर दुल्हन की मांग भर दी और दुल्हे को भनक भी न लगी, लेकिन इसके बाद जो लड़की ने किया वो तो और भी मजेदार था।

दरअसल, शादी के इस फनी वीडियो (funny wedding video) को लोग यू-ट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर रहे हैं। बात करें इस वीडियो की तो आप इसमें देख सकते हैं कि दुल्हा-दल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं, जिसमें दुल्हे की उम्र दुल्हन से काफी बड़ी लग रही है। ऐसे में दुल्हन मायूस सी बैठी हुई है, तभी एक आदमी पीछे से आकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है। वो भी एक बार नहीं बल्कि कई बार। इतने में दुल्हन चुपचाप से स्टेज से निकल जाती है।

वैसे बता दें, इस funny wedding video में आपको ऐसे कई सारे शादी के फनी वीडियो क्लिप्स मिल जाएंगे, पर यहां हम जिस क्लिप की बात कर रहे हैं वो 1.14 मिनट पर शुरू होती है। ऐसे में इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे ये तो पापा की परी निकली! फुर्र से उड़ गई’।  वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘लगता है दुल्हन का एक्स बॉयफ्रेंड है’। एक और यूजर ने लिखा है.. ‘दीदी की बिना मर्जी के शादी हो रही है’। वैसे इस वीडियो पर आपकी क्या राय है ये आप भी बता सकते हैं।

Related Articles

Back to top button