बॉलीवुड

सुशांत के पिता ने लगाया रिया पर आरोप, कहा- “मेरे बेटे को पिलाती थी जहर…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है। सीबीआई इस मामले को लेकर तेजी से काम कर रही है और रोजाना कई लोगों से पूछताछ हो रही है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पहली बार रिया चक्रवर्ती पर खुलकर आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के पिता केके सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. रिया चक्रवर्ती पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि रिया मेरे बेटे को काफी लंबे समय से जहर दे रही थी। रिया ने मेरे बेटे की हत्या की है। रिया हत्यारी है। इस बयान के साथ ही अभिनेता सुशांत के पिताजी रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सुशांत के पिता ने कहा कि रिया को और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया जाए और उनको सजा दी जाए।

इस तरह हुआ था खुलासा

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट के माध्यम से इस बात का खुलासा हुआ कि रिया ड्रग्स लेती थी, इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में सामने आए ED लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स खरीदने का भी काम करती थी। रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप लग रहा है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी। इसी वजह से नारकोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं। NCB आपने इंटेलिजेंस सर्विसलांस के माध्यम से रिया चक्रवर्ती के सभी मूवमेंट की जांच करने वाली है। सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जाएगी।

सुशांत के पिता ने दर्ज करवाया था FIR

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाया था। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत को परिवार से दूर करने के साथ ही रिया ने इनके बेटे को आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया था। सुशांत के पिता का ऐसा कहना था कि रिया मेरे बेटे को अपने नियंत्रण में रखती थी। यह मेरे बेटे से बात नहीं करने देती थी। सुशांत बार-बार नंबर बदलते रहते थे। सुशांत का क्रेडिट कार्ड भी उसने अपने पास रखा था। परिवार वालों को रिया सुशांत से नहीं मिलने देती थी।

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी FIR में यह लिखवाया था कि मेरा बेटा अभिनय जगत की बुलंदियों पर था इसी दौरान रिया चक्रवर्ती नाम की एक लड़की अपने परिजन और अपने साथियों के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत सुशांत से जान पहचान करने लग गई थी ताकि वह बॉलीवुड जगत की ऊंचाइयों पर जा सके। सुशांत सिंह राजपूत की करोड़ों की संपत्ति पर हाथ साफ करने का इनका इरादा था। सुशांत के पिता ने यह भी लिखवाया था कि रिया मेरे बेटे को दवाइयों का ओवरडोज देती थी।

बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या बताया था लेकिन सुशांत के चाहने वाले इस बात को बिल्कुल नहीं माने की यह आत्महत्या कर सकते हैं और लगातार सीबीआई जांच की मांग हो रही थी। काफी लंबे समय बाद सुशांत मामला सीबीआई के हाथों में सौंपा जा चुका है और इस मामले की तेजी से छानबीन हो रही है।

Related Articles

Back to top button