बॉलीवुड

खूबसूरत दिखने के चक्कर में कैटरीना ने बिगाड़ ली चेहरे की रंगत? सर्जरी से बदला पूरा का पूरा लुक!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोनभूत’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में कैटरीना अपनी फिल्म के लिए जोरों शोरों से प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में कैटरीना कैफ अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ कपिल शर्मा के शो में शामिल हुई थी।

katrina kaif

जहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की। इसके अलावा कैटरीना को सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ में भी देखा गया जहां पर भी वह मस्ती भरे अंदाज में नजर आई। लेकिन दोनों ही जगह कैटरीना के बदले लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। कई लोग यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना ने अपने चेहरे की सर्जरी करवा ली है।

बदले लुक के कारण ट्रोल हुई कैटरीना

गौरतलब है कि ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां खुद को खूबसूरत रखने के लिए कई तरह की चीजें आजमाती है। इनमें से एक मेडिकल ट्रीटमेंट भी है। ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का शर्मा तक का नाम शामिल है जिन्होंने सरेआम इस बात को कुबूल किया तो कई एक्ट्रेसेस इसे सिरे से नकार चुकी है।

अब इसी बीच कैटरीना कैफ के लुक को देखकर भी कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना की पुरानी और हाल ही की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। खास बात यह है कि पहले की और अब की तस्वीर में कैटरीना का लुक काफी बदला हुआ लग रहा है।

katrina kaif

इसी बीच वह बिग बॉस के शो में पहुंची तो इस दौरान उनके चेहरे को देखकर हर कोई हैरान रह गया। कहा जा रहा है कि कैटरीना ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। वहीं कई लोगों का कहना है कि कैटरीना ने अपने अच्छे खासे खूबसूरत चेहरे को बिगाड़ दिया है। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता। लेकिन कैटरीना के चेहरे के बदलाव को देखकर फैंस तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

एक यूजर ने कैटरीना की हाल ही की और पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उन्होंने ब्यूटी खराब कर ली, क्यों किया आपने ऐसा।” एक ने लिखा कि, “कहना नहीं चाहिए लेकिन कैमिकल का इस्तेमाल करवाकर कटरीना ने अपनी खूबसूरती बर्बाद कर डाली, अब वो ज्यादा उम्रदराज और अजीब दिख रही हैं।” इसके अलावा भी कैटरीना से कई लोगों ने सवाल किए।

वायरल हुआ कैटरीना का हैलोवीन लुक

बता दें, हाल ही में कैटरीना और फोनभूत के मेकर्स ने हेलोवीन पार्टी रखी हुई थी जिसमें कैटरीना का लुक काफी चर्चा में रहा। इस दौरान उनके पति विक्की कौशल भी उनके साथ नजर आए।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना ने इस पार्टी के लिए डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर हार्ले क्विन के लुक को कैरी किया हुआ है जिसमें वह काफी हसीन लगी और लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक ने कमेंट कर कहा कि, “उफ सो क्यूट” एक ने लिखा कि, “ये कपल हर बार दिल ले जाते है” एक ने कहा कि, “विक्की और कैटरीना साथ में अच्छे लगते है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इन फिल्मों में भी होगा कैटरीना का जलवा

बता दें, फिल्म ‘फोन भूत’ के अलावा कैटरीना के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ है। इस फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना के खाते में ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्में भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button