बॉलीवुड

कैमरे के सामने बचकानी हरकतें करते दिखें अमिताभ बच्चन, शेयर की टेढ़े-मेढ़े मुंह बनाकर तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में वह इस शो में आए दिन कुछ ना कुछ खुलासा करते रहते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसी बीच बिग बी ने अपने कुछ फनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिन पर फैंस जमकर पर लुटा रहे हैं।

amitabh

तस्वीरों में दिखा बिग बी का अलग अंदाज

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अपनी जीभ को बाहर निकालते हुए 2 अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। और इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि, “जबान को शब्दों की जरूरत नहीं होती! कई बार वे खुद ही बोल देती हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कई फनी इमोजी भी शेयर की। आप इस तस्वीर से अंदाजा लगा सकते हैं कि अमिताभ बच्चन को खाने-पीने का कितना शौक है।

amitabh

हाल ही में उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति में खुलासा किया था। उन्हें दिल्ली की चाट बहुत पसंद है। इसी बीच उनकी फनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों को उनका यह फनी अंदाज काफी पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सिर आप दिलों में राज करते हैं।” एक ने लिखा कि, “सर आपने अभी आइसक्रीम खाई है ना।” एक अन्य ने लिखा, “अमिताभ जी आज क्या जया जी ने बिरयानी बनाई थी?” इसके अलावा भी यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए।

amitabh

गौरतलब है कि, अमिताभ हर रविवार अपने घर जलसा के बाहर खड़े फैंस से मिलने के लिए आते हैं। ऐसे में हाल में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि, “मैंने ध्यान दिया है कि लोगों की संख्या में कमी आई है और उत्साह कम हो गया है। अब खुशी से चीखने की आवाजों की जगह मोबाइल फोन के कैमरे ने ले ली है। यह इस बात का संकेत है कि समय बदल चुका है और कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता।”

amitabh

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ मशहूर एक्टर बोमन ईरानी और अनुपम खेर दिखाई देंगे। अमिताभ की यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के ‘तख़्त’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में भी शामिल है।

बता दें आखिरी बार उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुडबाय’ में देखा गया था। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जहां आलिया और रणबीर ने अहम किरदार निभाया था तो वही ‘गुडबाय’ में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता जैसे सितारे नजर आए थे।

amitabh

Related Articles

Back to top button