बॉलीवुड

हाथों में जूते, खुले बाल, शॉर्ट्स पहने हुए यूं स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर, Gym Look में ढाया कहर

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी है। जाह्नवी कपूर आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होती है। कभी उन्हें जिम जाते हुए देखा जाता है तो कभी वह किसी पार्टी या इवेंट में शामिल होते दिखाई देती है।

जहां दिवाली पार्टी में जाह्नवी कपूर ने अपने लुक से चार चांद लगा दिए तो वही हाल ही में उन्हें जिम के बाहर देखा गया। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह काफी हसीन दिखाई दी। आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर का जिम लुक..

jahnvi kapoor

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर व्हाइट एंड रेड कलर का शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान जाह्नवी कपूर की फिटनेस देखने लायक थी। देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर इस दौरान खुले बालों में नजर आई।

jahnvi kapoor

हालांकि उनका सिंपल सादा लुक भी फैंस के ऊपर कहर ढा रहा है। वह एक तस्वीर में स्माइल करती हुई नजर आई जिसे देखने के बाद फैंस उन पर मर मिटे। बता दें, यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

jahnvi kapoor

इस दौरान जाह्नवी कपूर अपने जूतों को हाथों में उठाए लिए हुए भी दिखाई दी। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं था जब जाह्नवी ने अपने जिम लुक से लोगों का ध्यान खींचा हो।

jahnvi kapoor

वह अक्सर ऐसे आउटफिट पहनकर नजर आती है जिसमें काफी खूबसूरत लगती है। बता दें, जाह्नवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कभी स्किप नहीं करती। वह हमेशा ही जिम जाना पसंद करती है।

jahnvi kapoor

बात करें जाह्नवी कपूर के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में जाह्नवी ने मिली की शूटिंग के एक्सपीरियंस साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने मेंटल ड्रामा तक झेला। एक्ट्रेस ने कहा कि, “उन्हें रात में डरावने सपने आने लगे थे। इस किरदार का उनकी जिंदगी पर बहुत गहरा असर पड़ा है।

jahnvi kapoor

मुझे याद है कि इस फिल्म को शूट करने के दौरान मेरे मेंटल हेल्थ पर गहरा असर पड़ा था। शूट किए सीन के ही सपने आते थे। मैंने दो तीन दिनों तक पेन किलर्स तक लिए थे। सिर्फ मैं ही नहीं खुद डायरेक्टर तक बीमार पड़ गए थे।” बता दें कि जाह्नवी की ये फिल्म ‘मिली’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ये 2019 में आई मलयालम फिल्म हेलेन का रीमेक है।

jahnvi kapoor

Related Articles

Back to top button