बॉलीवुड

शाहरुख़ खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा, बेटे अबराम के साथ SRK ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान को भला कौन नहीं जानता। अपनी मेहनत के बलबूते और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए फैंस मर मिटते हैं। वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। बता दें, आज शाहरुख खान 57 साल के हो गए हैं और ऐसे खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की। तो आइए देखते हैं शाहरुख़ खान के जन्मदिन की कुछ स्पेशल तस्वीरें…

shahrukh khan

दरअसल, शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत के बाहर हजारों की तादाद में फैंस आते हैं। ऐसे में शाहरुख खान भी अपने फैंस को झलक दिखाने के लिए आते हैं। वह हर साल अपने बंगले मन्नत की छत से फैंस का अभिवादन करते हैं।

shahrukh khan

इस बार भी उन्होंने ऐसे ही किया और हर बार की तरह उनके साथ उनका छोटा बेटा अबराम भी नजर आया। बता दें, जैसे ही फैंस ने शाहरुख खान को देखा तो वे जोर-जोर से शाहरुख-शाहरुख चिल्लाने लगे।

shahrukh khan

इस दौरान कई फैंस हाथों में गिफ्ट और बैनर लिए दिखाई दिए तो कुछ फैंस शाहरुख खान की झलक देखने पर जमकर नाचते हुए नजर आए। बता दे आधी रात को शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ छत से सिगनेचर स्टाइल में फैंस का स्वागत किया।

shahrukh khan

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ब्लैक टी शर्ट पहने हुए काफी एनर्जेटिक दिखाई दिए तो वही उनका छोटा बेटा अबराम व्हाइट कलर और व्हाइट शूज पहने हुए अपने पापा के साथ फैंस से मुखातिब हुए।

shahrukh khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैंस शाम से पहले ही शाहरुख खान के घर इकट्ठा हो गए थे और करीब आधीरात तक यही खड़े रहे। इसके बाद वह निराश नहीं लौटे क्योंकि शाहरुख खान ने हर बार की तरह इस बार भी उनका अभिवादन किया।

shahrukh khan

बात की जाए शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगे। खबर है कि आज उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म पठान का टीजर भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अहम किरदार में दिखाई देंगी।

shahrukh khan

इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ भी है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके हिस्से में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ भी है जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त है। बता दे शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई थी।

shahrukh khan

इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम किरदार में दिखाई दी थी। 3 बड़े सितारे नजर आने के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कलेक्शन नहीं किया था। ऐसे में फैंस को अब शाहरुख खान की फिल्म पठान से काफी उम्मीदें हैं। खैर अब ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी यह फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

shahrukh khan

Related Articles

Back to top button