बॉलीवुड

सुशांत मामले को लेकर सीबीआई ने पूछे ये 10 सवाल, लेकिन जवाब देने में रिया के छूट गए पसीने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मृत्यु की वजह से सभी लोग काफी हैरान हैं। इस रहस्यमय मौत के मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शुक्रवार को पूछताछ की। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि लगभग 10 घंटे तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से सवाल जवाब किए। सुशांत मामले के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह करीब 11:00 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची और देर रात वहां से निकली। बता दें कि रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। सीबीआई हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी हुई है। शुक्रवार को आठवें दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से कुछ सवाल-जवाब किए, जिसका ये जवाब नहीं दे पाईं। इन सवालों के जवाब देने में रिया के पसीने छूट गए थे।

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछे यह 10 सवाल

सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती का बयान सीबीआई टीम की वरिष्ठ अधिकारी नूपुर प्रसाद रिकॉर्ड कर रहीं हैं। शुक्रवार को एसपी नूपुर प्रसाद और अनिल यादव ने रिया से कई सवाल पूछे-

  1. CBI टीम के द्वारा सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से यह पूछा कि “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी?”
  2. जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जानकारी मिली तो, उस समय वह कहां थीं?
  3. मौत की खबर मिलने के पश्चात क्या वह सुशांत सिंह राजपूत के घर गईं थीं?
  4. अगर सुशांत के घर नहीं गई तो सुशांत के शव को कहां और कब देखा?
  5. वह सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर क्यों गई थी?
  6. क्या सुशांत के किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था?
  7. घर छोड़ने के बाद क्या सुशांत से बात की थी? अगर नहीं तो क्यों बात नहीं की?
  8. आपने उनका मोबाइल नंबर ब्लॉक क्यों कर दिया था?
  9. क्या सुशांत के परिवार से बात करने की कोशिश की थी?
  10. यूरोप ट्रिप में कितना खर्च हुआ और किसने किया? सुशांत के कितने बैंक खाते थे और उनका बैंक अकाउंट कौन देखता था? सुशांत के पास कितने डेबिट और क्रेडिट कार्ड थे?

सुशांत मामले में इन लोगों से पूछताछ कर चुकी है सीबीआई

सुशांत मामले को लेकर सीबीआई पूरे एक्शन में है और इस मामले की जांच तेजी से हो रही है। सीबीआई ने मामले को लेकर अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य लोगों से पूछताछ की है।

सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंपी थी

आपको बता दें कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद लगातार सुशांत के परिवार वाले और फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया सहित उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। काफी लंबे समय से सुशांत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग चल रही थी। आखिर में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस सीबीआई को सौंप दिया, जिससे सुशांत के चाहने वाले लोगों को न्याय मिलने की उम्मीद बढ़ गई। अब अपने तरीके से सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button