विशेष

बीमार था बच्चा, पिता के पास नहीं थे पैसे, सोनू सूद ने कहा- बात हो गई, जाओ बच्चे को भर्ती कराओ

कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण लोगों को कई प्रकार से परेशानियों से गुजरना पड़ा है। खास तौर से जो लोग अपने घरों से दूर, दूसरे राज्यों में कार्य कर रहे थे उनको अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन संकट की इस घड़ी में ऐसे बहुत से लोग सामने आए हैं जिन्होंने जरूरतमंद लोगों की सहायता की है। कोरोना काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। इन्होंने लॉकडाउन के दौरान दूसरे प्रांतों और महाराष्ट्र में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया, जिसकी वजह से लोग इनकी दरियादिली के कायल हो गए। लगातार अभिनेता सोनू सूद की सहायता का दायरा बढ़ता ही जा रहा है और अभी भी यह लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। इसी बीच इन्होंने एक बच्चे के इलाज का इंतजाम किया है। पैसे ना होने के कारण पिता ने सोनू सूद से मदद मांगी थी।

आपको बता दें कि मिर्जापुर के मड़िहान थाने के गोपालपुर में रहने वाले एक दिव्यांग संतोष कुमार को अपने बच्चे की तबीयत को लेकर काफी चिंता सता रही थी। पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपने बच्चे का इलाज ठीक प्रकार से करा पाए। उनका बच्चा बीमार था, 20 दिनों से बच्चे के पेट में सूजन और जन्म के बाद से ही उल्टी और दस्त की दिक्कत थी। संतोष ने अपने बच्चे का इलाज कराने की कोशिश की परंतु आर्थिक हालत ठीक ना होने के कारण इन्होंने कुछ लोगों से सहायता मांगी थी।

पिता ने बच्चे के इलाज के लिए सोनू सूद से मांगी मदद

संतोष कुमार ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट की मदद से सोनू सूद को ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। संतोष कुमार ने ट्वीट में यह लिखा कि “सोनू सूद सर, हमारा बच्चा बीमार है, डॉक्टर बोले भर्ती करने के लिए मेरे पास उतना पैसा नहीं है। सर आप हमारे पैसा का सहयोग कर दीजिए जिससे अपने बच्चे का इलाज हो सके, हम दोनों पैर से विकलांग हैं, सोनू सूद सर आप हमारी मजबूरी समझिए सर बहुत जल्द से जल्द सहायता करने की कृपा करें।”

सोनू सूद ने बीमार बच्चे के इलाज का किया इंतजाम

अभिनेता सोनू सूद ने संतोष कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए यह लिखा कि “डॉक्टर से बात हो गई है। आप कल जाकर बच्चे को हॉस्पिटल में दाखिल करवा दीजिए। चिंता मत करें आप के बच्चे का सही से इलाज शुरू करवा दिया गया है। अब तंदुरुस्त होकर ही घर आएगा।”

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज स्थित एक निजी अस्पताल में बीमार बच्चे का इंतजाम करा दिया। गुरुवार को ही सोनू सूद के ट्वीट के बाद संतोष ने अपने बीमार बच्चे को अस्पताल में भर्ती करा दिया था और बच्चे का इलाज शुरू भी हो गया है।

सोनू सूद अपने नेक काम और दरियादिली की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं, लोग अभिनेता को भगवान का रूप मान रहे हैं। इन्होने अभी तक बहुत से लोगों की मदद की है। लगातार इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लोग मदद मांगते हैं। सोनू सूद लोगों के लिए अब मसीहा बन चुके हैं।

Related Articles

Back to top button