बॉलीवुड

जब खुद से कई साल छोटे एक्टर संग इंटिमेट हुई ये एक्ट्रेसेस, एक ने बाप-बेटे के साथ किया रोमांस

बदलते समय के अनुसार अब ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां हर तरह के किरदार निभाना पसंद करती है। एक समय ऐसा भी था जब ज्यादातर एक्ट्रेस बोल्ड किरदारों से परहेज करती थी, लेकिन समय बदलता गया और एक्ट्रेसेस अब खुद से छोटे एक्टर के साथ ही रोमांस करने लगी है। गौरतलब है कि फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में रेखा और अक्षय कुमार के साथ कई इंटिमेट सीन फिल्माया गए थे जिसके कारण यह दोनों ही सितारे काफी चर्चा में रहे थे।

इनकी चर्चा का कारण यह भी था कि दोनों की उम्र में काफी साल का फर्क था। ऐसे में जब रेखा और अक्षय कुमार को इस तरह से देखा गया तो हर कोई शॉक्ड गया था। बता दे, ना सिर्फ रेखा बल्कि बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिन्होंने खुद से छोटे उम्र के एक्टर के साथ रोमांटिक सीन फिल्माए। तो आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में..

रेखा और अक्षय
बता दें, रेखा ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में माया मेमसाब का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका किरदार काफी जबरदस्त रहता है। इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया। लेकिन रेखा भी उन्हें फिल्म में चाहने लगती है जिसके बाद रेखा और अक्षय कुमार के बीच कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए जो काफी चर्चा में रहे थे। कहा तो यह भी जाता है कि फिल्म में काम करने के बाद रेखा असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार को चाहने लगी थी।

rekha

डिंपल और अक्षय खन्ना
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।बता दे डिंपल कपाड़िया ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ में खुद से कई साल छोटे अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल कपाड़िया अक्षय खन्ना के साथ ही नहीं बल्कि उनके पिता विनोद खन्ना के साथ भी रोमांटिक फिल्मों में काम कर चुकी है।

rekha

तब्बू और ईशान खट्टर
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दे तब्बू का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने मीरा नायर की फिल्म ‘अ स्वीटेबल बॉय’ में खुद से कई साल छोटे इशान खट्टर के साथ इंटिमेट सीन फिल्माए थे।

rekha

डिंपल
बता दें, डिंपल कपाड़िया ने फिल्म ‘लीला’ में भी काफी कम उम्र के लड़के के साथ रोमांस किया था। दरअसल वह इस फिल्म में एक प्रोफ़ेसर के किरदार में नजर आई थी जिसे अपने स्टूडेंट से प्यार हो जाता है।

dimple kapadia

दीपा शाही और शाहरुख़ खान
मशहूर एक्ट्रेस दीपा शाही ने जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘मेमसाब’ में काम किया था। बता दे इस फिल्म में भी शाहरुख खान और दीपा शाही की उम्र में काफी अंतर था। फिल्म में इन दोनों के बीच इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे जो काफी चर्चा में रहे।

dimple kapadia

कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी छोटी उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘वेक अप सिड’ में काम किया था। बता दे इस फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड और सेक्सी सीन फिल्माए गए थे। रणबीर और कोंकणा सेन की उम्र में काफी अंतर था।

konkana and ranbir

Related Articles

Back to top button