मनोरंजन

बॉलीवुड के इस खूंखार विलेन की बेटी किसी अप्सरा से नहीं कम, तस्वीरें देखकर दिल आ जाएगा आपका

70-80 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरो से ज्यादा खलनायक का दबदबा देखने को मिलता था। इस जमाने में कई जाने-माने मशहूर खलनायक रहे थे। जिन्होंने फिल्मों के अंदर खलनायक का किरदार बखूबी तरीके से निभाया। बॉलीवुड के इन्हीं खलनायकों में से एक नाम ओम शिवपुरी का आता है। विलेन के रोल में अपनी पहचान बनाने वाले ओम शिवपुरी ने 70 के दशक में कई फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। ओम शिवपुरी अपने नेगेटिव रोल के माध्यम से लोगों के बीच मशहूर हुए। फिल्मों में इनके द्वारा निभाए गए विलेन का किरदार लोगों को काफी पसंद आता था जिसके चलते इन्होंने फैंस के दिल में एक अलग ही जगह बनाई थी।

ओम शिवपुरी ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन आज हम आपको इनकी बेटी के बारे में जानकारी देने वाले हैं। ओम शिवपुरी की बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। अगर आप इनकी तस्वीरों को देखेंगे तो आपका भी दिल इनके ऊपर आ जाएगा।

बॉलीवुड खलनायक ओम शिवपुरी की बेटी का नाम रितु शिवपुरी है। यह 90 के दशक की एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा जगत में काम किया है। रितु शिवपुरी का जन्म 22 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि रितु शिवपुरी ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 1993 में फिल्म “आंखें” से की थी। इस फिल्म के अंदर यह मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। उस समय के दौरान इनकी पहली फिल्म अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

The only thing I can never have enough of is denim ! #denim #instagood #balmaindress #denimforever @balmain

A post shared by Ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on

अभिनेत्री रितु शिवपुरी ने अपने पिता ओम शिवपुरी की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने का सोचा था लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा कमाल नहीं कर पाईं थीं, जिसकी वजह से इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। रितु शिवपुरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहतीं हैं और यह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

?????? #speciallyforyou

A post shared by Ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on

रितु शिवपुरी ने शुरुआत से लेकर अब तक 16 फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें से लज्जा, हद कर दी आपने, शक्ति: द पावर, ऐलान जैसी सफल फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा बाकी की फिल्में ठीक-ठाक साबित रही थीं। आपको बता दें कि इनकी आखिरी फिल्म “इक जिंद इक जान” वर्ष 2006 में आई थी जिसके बाद यह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं।

 

View this post on Instagram

 

#goa #throwbackthursday #whenufeellike #bondgirl #sunandsand #sunshine #beachlife #mykindofparadise

A post shared by Ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on

अगर हम पहले के मुकाबले अब के लुक में बात करें तो रितु शिवपुरी पहले से बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इनकी खूबसूरती और हॉट लुक के लोग दीवाने हैं। रितु शिवपुरी आज भी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं को मात देतीं हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस इनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार करते हैं। यह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको फैंस काफी पसंद करते हैं। जैसा कि आप सभी लोग रितु शिवपुरी की खूबसूरत तस्वीरों को देख रहे हैं। इन्होंने अपने आपको बेहद फिट रख रखा है। शायद यही वजह है कि लोग इनकी खूबसूरती और फिटनेस के चलते आकर्षित हो जाते हैं। आप लोगों को रितु शिवपुरी की तस्वीरें कैसी लगी? हमको कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button