मनोरंजन

एलन मस्क के आते ही ट्विटर से भागी एक्स-गर्लफ्रेंड एम्बर हर्ड, अकाउंट किया डिलीट

44 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर को खरीद कर उसके मालिक बनने वाले एलन मस्क लगातार चर्चा में है। एलन मस्क के कब्जा करते ही ट्विटर में कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं। हर तरफ चर्चा हो रही है कि अब ब्लूटिक के लिए भी चार्ज देना पड़ सकता है। इन सभी के बीच हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस एम्बर हर्ड भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल जैसी ही एलन मस्क ने ट्विटर खरीदा वैसे ही एम्बर हार्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया जिसके कारण सोशल मीडिया पर लगातार अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

elon musk

एलन मस्क की पूर्व गर्लफ्रेंड हैं एम्‍बर हर्ड

बता दे एम्‍बर हर्ड का नाम इसलिए भी चर्चा में ज्यादा है क्योंकि वह एक समय पर एलन मस्क की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। जी हां.. एक समय पर एलन मस्क और एम्‍बर हर्ड अपने रिलेशंस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। खबर तो यह भी थी कि यह दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। लेकिन बाद में इनका रिश्ता टूट गया। अब एलन मस्क के ट्विटर के मालिक बनते ही एम्‍बर हर्ड का अकाउंट शो नहीं हो रहा है तो अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अच्छा है कि वह अपना ख्याल रख रही हैं।” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “एक्स बॉयफ्रेंड एलन ने उसे इसे हटाने के लिए कहा।” एक अन्य ने लिखा कि, “उनके पास ब्लू टिक के लिए पैसे नहीं होंगे।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स किए। हालाँकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि, एक्ट्रेस ने खुद अपने अकाउंट को डिलीट किया गया है फिर ट्विटर की तरफ से इसे डिलीट कर दिया गया। बता दें, एक्ट्रेस एम्बर के अलावा केन ओलिन, टोनी ब्रेक्सटन जैसी हॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है।

elon musk

जॉनी डेप से तलाक लेने पर सुर्ख़ियों में आई थी एम्बर

रिपोर्ट की माने तो एलन मस्क से अलग होने के बाद एम्बर हॉलीवुड दुनिया के मशहूर एक्टर जॉनी डेप को डेट करने लगी थी। इसके बाद इस कपल ने साल 2015 में शादी रचा ली। लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया। लेकिन ये दोनों ज्यादा दिन एक दूसरे से दूर नहीं रह पाए और एक बार फिर इन्होंने अपने रिश्ते को शुरू किया। लेकिन एक साल के अंदर ही इनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। अब ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे अलग हो गए हैं।

elon musk

Related Articles

Back to top button