बॉलीवुड

जब सुनील शेट्टी की बेटी ने कुबूल की थी दो-दो पिता होने की बात! जानिए क्या था पूरा मांजरा?

सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। रिपोर्ट की मानें तो अथिया जल्द ही मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बन जाएगी।

बता दे आज अथिया शेट्टी अपना 30 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं अथिया से जुड़े ऐसे मामले के बारे में जब उन्होंने कहा था कि उनके दो-दो पापा है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

athiya shetty

सूरज पंचोली संग किया डेब्यू
बता दें, अथिया ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के माध्यम से मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन दोनों ही स्टार किड्स की यह पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इसके बाद अथिया शेट्टी ने अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारका’ में काम किया। लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई।

athiya shetty

इसके बाद आथिया ने अपने करियर में ‘नवाबजादे’, ‘मोतीचूर’ चकनाचूर’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इन फिल्मों से भी उन्हें कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी। आथिया ने बताया था कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चुना लेकिन वह अपने पिता की तरह बड़ा करियर नहीं बना पाई। आथिया आए दिन चर्चा में रहती है वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है।

केएल राहुल के साथ होगी एक्ट्रेस की शादी
बता दें, आथिया शेट्टी इन दिनों मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही है। इन दोनों की पहली मुलाकात इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान हुई थी। इसके बाद साल 2021 में आथिया ने अपने बर्थडे के मौके पर केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया।

उसके बाद आए दिन यह जोड़ी एक दूसरे के साथ स्पॉट की जाती है। अब ये दोनों जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालाँकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है।

आथिया के है दो दो पिता
वही बात की जाए अथिया शेट्टी के दो-दो पिता वाली बात के बारे में तो यह मामला उनकी बचपन का था। दरअसल, आथिया जब छोटी थी तब उनके पिता सुनील शेट्टी की फिल्म ‘गोपी किशन’ आई थी। बता दे इस फिल्म में सुनील शेट्टी के डबल रोल थे। इसी फिल्म का एक डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप है’ उस दौरान काफी चर्चा में रहा था।

ऐसे में आथिया भी इस डायलॉग को सीख गई थी और वह अपने पिता सुनील शेट्टी को देखकर यही कहती थी कि, “मेरे दो दो बाप।” बता दे इस बात का खुलासा खुद सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। सुनील शेट्टी ने बताया था कि आथिया बचपन से ही काफी जिद्दी थी।

athiya shetty

Related Articles

Back to top button