बॉलीवुड

ननद सबा की शादी में जमकर नाची दीपिका कक्कड़, भाई शोएब ने भी लुटाया प्यार, देखें Photos, Video

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के जरिए घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी ननद सबा की शादी में जमकर एंजॉय कर रही है। यूँ तो दीपिका कक्कड़ शादी के बाद टीवी की दुनिया से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

dipika

अब इसी बीच दीपिका ने अपनी ननद की शादी की तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर किए जिसमें वह अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ जमकर एंजॉय करती नजर आई तो वह अपनी छोटी ननंद पर जमकर प्यार लुटाया। आइए देखते हैं शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो…

बता दें सबा इब्राहिम की शादी के फंक्शन 4 नवंबर से शुरू हो चुके हैं। हाल ही में हल्दी की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दीपिका अपनी ननद को हल्दी लगाते हुए नजर आई थी और काफी खुश दिखाई दे रही थी।

dipika

वही उनके भाई सोहेल इब्राहिम भी अपनी लाडली बहन को प्यार भरे तरीके से हल्दी लगाते हुए दिखाई दिए थे। सबा की शादी भी भाई शोएब और भाभी दीपिका की शादी तरह ही लखनऊ के गांव मौदहा में ही हो रही है।

dipika

इसके अलावा एक वीडियो में सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें दीपिका अपनी सास के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही थी। इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम और परिवार के लोग भी नजर आए जिन्होंने संगीत फंक्शन में जमकर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दीपिका कक्कड़ की काफी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बता दें, सबा इब्राहिम 6 नवंबर को शादी के बंधन में बन जाएगी। 4 नवंबर को जहां हल्दी हुई तो 5 नवंबर को मेहंदी और संगीत समारोह होने वाला है। गौरतलब है कि सबा खुद भी एक मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। वह ब्यूटी फैशन और ट्रेवल्स वीडियो यूट्यूब पर शेयर करती रहती है।

dipika

इससे पहले दीपिका ने अपनी ननद की शादी की तैयारियों की तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह दूल्हे और दुल्हन के लिए शादी के कपड़े खरीदती हुई नजर आई थी। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननन की शादी की ज्वेलरी की झलक भी फैंस को दिखाई थी।

dipika

यदि बात की जाए दीपिका और शोहेब के बारे में तो इस कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी देसी अंदाज में भोपाल में दीपिका के घर हुई थी।

दीपिका ने शादी करने के दौरान इस्लाम धर्म कबूल लिया था। शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया था। हाल ही में दीपिका और शोएब को एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

dipika

Related Articles

Back to top button