समाचार

‘तेरी बीवी की कोख में मेरा बच्चा है..’ चिल्ला-चिल्लाकर बोला बलात्कारी, फिर पति ने किया कुछ ऐसा

देशभर में बलात्कार से जुड़े मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आमतौर पर जब भी किसी का रेप होता है तो आरोपी को जितनी जल्दी हो सके गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां आरोपी पीड़िता का एक के बाद एक कई बार रेप करता रहा। उसे प्रेग्नेंट कर दिया। यहां तक कि उसकी शादी के बाद भी उसका रेप किया। लेकिन फिर भी उसकी अब तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई।

शादी का वादा कर मुकर गया रेपिस्ट

दरअसल यह हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। करीब दो साल पहले की बात है। विमला (बदला हुआ नाम) अपने घर में थी। तभी सूरज नाम का एक शख्स घर में घुसा और उसका रेपकर भाग गया। जब विमला ने सारा माजरा माता पिता को बताया तो वे बेटी को लेकर एफआईआर कराने पहुंचे। हालांकि आरोपी सूरज ने वादा किया कि वह विमला से शादी कर लेगा।

इस बात को दो महीने बीत गए। विमला प्रेग्नेंट हो गई। लेकिन सूरज शादी की बात से मुकर गया। ऐसे में उसके पिता ने किसी तरह बेटी की शादी कन्नौज में एक शख्स से कर दी। अब विमला की लाइफ फिर से पटरी पर आ गई थी। वह शादी के बाद मायके आई। लेकिन यहां आरोपी सूरज ने फिर से उससे बलात्कार करने का प्रयास किया। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो सूरज भड़क गया। उसने विलमा के पति को सारी सच्चाई बता दी।

पीड़िता के पति से बोला- तेरी बीवी को मैंने किया प्रेग्नेंट

सूरज ने विमला के पति से कहा “तेरी पत्नी को मैंने प्रेग्नेंट किया था, उसके पेट में मेरी निशानी है।” इसके बाद विमला के पति ने उसी दिन अपनी पत्नी को छोड़ दिया। इस घटना के कुछ महीने बाद विमला ने एक बेटी को जन्म दिया। विमला के दुख यहीं खत्म नहीं हुए। बीती 25 सितंबर को सूरज की फिर नियत बिगड़ी। उसने एक बार फिर विमला का रेप कर दिया। ऐसे में परिजन सूरज के खिलाफ एफआईआर लिखाने शिवराजपुर थाने गए।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि शिवराजपुर थाने में सूरज के दबाव में आकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। हालांकि फिर 8 अक्टूबर को सीनियर अधिकारियों के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपी सूरज को हिरासत में नहीं लिया है। उनका कहना है कि पहले वह बच्ची और सूरज का डीएनए टेस्ट कराएंगे। इसके बाद रिजल्ट के आधार पर सूरज को गिरफ्तार करेंगे।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से डीएनए कराने की परमिशन देने की अपील की है। उधर पीड़ित पक्ष का आरोप है कि सूरज उन्हें धमकी दे रहा है कि डीएनए रिपोर्ट आने से पहले बच्ची और मां दोनों को खत्म कर देगा। ऐसे में परिजनों का कहना है कि यदि विमला को कुछ हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा ?

Related Articles

Back to top button