बॉलीवुड

8 साल की उम्र में घर का सारा खर्चा उठाती है ये बच्ची, कमा चुकी है 28 करोड़

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कई कलाकार मौजूद हैं, जो कड़ी मेहनत कर आज सफल मुकाम पर पहुंचे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए कई कलाकार निकले लेकिन अगर बात किड्स की हो तो वो भी किसी से पीछे नहीं हैं। फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार किड्स मौजूद हैं जो अपने शानदार अभिनय के साथ दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बनाने में सफल रहे। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं उस लड़की के बारे में खास जो 8 साल की छोटी सी उम्र में करोड़ों रुपए कमाती है, वो कई स्टार किड नहीं फिर भी अपने दम पर अपने अभिनय के जरिए लाखों दर्शकों के दिलो पर राज करती हैं।

बता दें कि हम बात कर रहे हैं मायरा सिंह के बारे में खास जिसे आपने स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजे वाला में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा होगा।

कुल्फी कुमार बाजे वाला से हुई पॉपुलर

6 जुलाई 2011 को दिल्ली में जन्मी मायरा सिंह को तो अब बच्चा-बच्चा भी पहचानता होगा। स्टार प्लस के पॉपुलर धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजे वाला से घर-घर में मशहूर हुई मायरा सिंह छोटी सी उम्र में बहुत सारा पैसा कमाकर करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं। यही नही बल्कि मायरा सिंह इतनी छोटी उम्र में ही अपने पूरे परिवार का खर्चा अपने दम पर उठाती हैं। सिर्फ आठ साल की मायरा सिंह दर्शकों के दिलो पर अपनी क्यूटनेस का जादू चला चुकी हैं।

शायद ही आप इस बात से वाकिफ नहीं होंगे कि अब तक मायरा सिंह अपनी छोटी सी उम्र में 28 करोड़ रुपए कमा चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि कुल्फी कुमार बाजेवाला में मायरा सिंह 1 दिन के 25 हजार रुपए कमाती हैं।

इसके अलावा मायरा कई एड और प्रमोशन से भी अच्छी खासी कमाई करती रहती हैं। मायरा ने छोटी सी उम्र में ना सिर्फ अपने परिवार का नाम रोशन किया है बल्कि वो कई और बाल कलाकारों के लिए भी कम उम्र में अपना हुनर दिखाने वाली होनहार लड़की के रुप में प्रेरणा बनी हैं। मायरा को देखकर आज हर बच्चा उसी की तरह ही आगे बढ़ने और कुछ करने का सपना देखता होगा।

कम उम्र में बनी सबकी चहेती

मायरा सिंह कुल्फी कुमार बाजेवाला में अपने किरदार से सबकी चहेती बन चुकी हैं। मायरा का किरदार शो में काबिले तारीफ है। खास बात तो यह है कि इस शो की वजह से ही मायरा की किस्मत चमकी है और वो रातों-रात करोड़पति बन चुकी हैं। कुल्फी कुमार बाजेवाला में अमायरा का किरदार निभाकर मशहूर हुई मायरा और भी कई शोज में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल मायरा सिंह का अमायरा किरदार दर्शकों का सबसे चहेता किरदार है, जिसमें अपनी क्यूटनेस और शरारतों से मायरा सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। कम उम्र में ही मायरा सिंह अपने जैसे कई बच्चों के लिए जिंदगी में कुछ करने का सबसे बड़ी प्रेरणा का स्रोत हैं। इस शो के अलावा भी दर्शक मायरा का क्यूट फेस और शोज में देखने के लिए उत्सुक हैं।

Related Articles

Back to top button