बॉलीवुड

ननद सबा की शादी की तैयारियों में जुटी दीपिका कक्कड़, दिल खोलकर की ज्वैलरी से कपड़ों तक की शॉपिंग

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के जरिए घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी ननद सबा की शादी में जोरों शोरों से जुटी हुई है। बता दे दीपिका ननद की शादी के लिए मौदहा भी पहुंची है, जहां पर वह कपड़ों से लेकर ज्वेलरी तक की शॉपिंग कर रही है। इससे जुड़ी तस्वीरें भी दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें उन्होंने शादी की तैयारियों की भी झलक दिखाई है।

dipika kakar

रिपोर्ट की माने तो दीपिका कक्कड़ की ननद की शादी लखनऊ के मौदहा में ही होने वाली है। यहां पर उनका पूरा परिवार शामिल हो चुका है। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों कुछ तस्वीरें भी साझा की थी जिसमें वह दूल्हा दुल्हन के आउटफिट देखते हुए नजर आई थी। इस दौरान उनके पति और मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम भी शेरवानी चुनते हुए दिखाई दिए थे।

dipika kakar

इसके अलावा एक्ट्रेस ने ज्वेलरी की भी झलक दिखाई थी जिसमें सबा कुछ ज्वेलरी पहने हुए भी नजर आ रही थी। पिछले दिनों दीपिका कक्कड़ ने सबा की शादी का कार्ड भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि “हमारी प्रिंसेस का कार्ड भी उन्हीं की तरह स्पेशल है।”

dipika kakar

dipika kakar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की शादी के लिए करीब 100 जोड़ी कपड़े खरीदे हैं। बता दे दीपिका कक्कड़ अपनी ननद की कई बार तारीफ कर चुकी है। वह सबा से काफी प्यार करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी मस्ती भरी तस्वीरें साझा करती रहती है।

dipika kakar

बात करें दीपिका और शोहेब के बारे में तो इस कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी देसी अंदाज में भोपाल में दीपिका के घर हुई थी। दीपिका ने शादी करने के दौरान इस्लाम धर्म कबूल लिया था। शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया था। इसके बाद उनकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से भी की गई थी जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बता दें हाल ही में दीपिका और शोएब एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए जिनमें इस कपल को काफी पसंद किया गया था। वहीं दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर में ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘कहां हम कहां तुम’, ‘कयामत की रात’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है।

dipika kakar

इसके अलावा वह बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकी है। शादी के बाद से दीपिका किसी शो में नजर नहीं आई है। हालाँकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Back to top button