बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के बेडरूम में आधी रात पकड़े गए थे शाहिद कपूर, फिर एक सैंडविच बना रिश्ता टूटने की वजह!

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमाने वाली सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। हिन्दी सिनेमा जगत में एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाई। फिल्मी सफर के दौरान प्रियंका का नाम इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ जुड़ा, जिसमें से अभिनेता शाहिद कपूर भी एक हैं। तो आज हम आपको बताने वाले हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और शाहिद की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

प्रियंका के घर पड़ी थी रेड

बात 25 जनवरी साल 2011 की है जब अचानक सुबह 7: 30 बजे इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम ने प्रियंका के वर्सोवा स्थित फ़्लैट की कॉलबेल बजाई उस वक्त प्रियंका की जगह वो शाहिद कपूर को वहां देखकर दंग रह गए, क्योंकि दरवाजा खुद शाहिद कपूर ने खोला था। उस दौरान शाहिद को तौलिया लपेटे देखकर अधिकारियों को ऐसा लगा कि उन्होंने गलत दरवाजा खटखटा दिया है। वहीं अधिकारियों ने कन्फर्म करने के लिए शाहिद से प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछा तो वो झट से बेडरूम के अंदर भाग गए।

जानकारी के लिए बता दें कि उस वक्त प्रियंका के घर आईटी की रेड बेनामी संपत्तियों के कारण पड़ी थी। इस रेड में अधिकारियों को क्या मिला इस बात का तो पता नहीं चला लेकिन प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के रात के समय एक-साथ होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। जिसके बाद एक खास इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बात सबके सामने रखते हुए कहा था कि उन्होंने शाहिद को सिर्फ कॉफी पीने के लिए घर बुलाया था।

एक सैंडविच से टूटा रिश्ता

प्रियंका और शाहिद की मुलाकात विशाल भारद्वाज की फिल्म कमीने के दौरान हुई थी। उन दिनों शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था, अपने गम को भुलाने के लिए वो प्रियंका के साथ थे। वहीं रोमांटिक स्वाभाव वाली प्रियंका भी शाहिद को अकेला देख उनका सहारा बनने निकल पड़ी। प्रियंका और शाहिद का रिश्ता इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि दोनों ने गोवा में सगाई भी कर ली थी और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन अफसोस उनका रिश्ता बस कुछ पलों का ही मौहताज था। जल्द ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं।

दरअसल, शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा पहले एक ही बिल्डिंग के अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे, जब भी एक-दूसरे से मिलना होता तो दोनों एक-दूसरे के घर पहुंच जाते थे। एक दिन प्रियंका शाहिद के फ़्लैट पर पहुंची तो प्रियंका ने देखा कि शाहिद नॉनवेज सैंडविच खा रहे हैं, बस उसी चीज को देखकर प्रियंका चोपड़ा भड़क गईं। जिसके बाद वो सैंडविच ही दोनों के बीच बहस का बड़ा कारण बन गया। फिलहाल दोनों एक-दूसरे से अलग होने के बाद अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं जहां शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कराई वहीं प्रियंका हॉलीवुड सुपरस्टार निक जोनास के संग शादी के बंधन में बंधी।

बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी कहानियां पढ़ने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button