बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं ये 2 क्यूट से बच्चे, क्या आप पहचान पाए?

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि 2 छोटे से प्यारे बच्चे नजर आ रहे हैं जिनकी क्यूटनेस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है। बता दे ये दोनों बच्चे आम बच्चे नहीं है बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सबसे बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इन दोनों बच्चों के माता-पिता का बड़ा नाम है तो वहीं इनके नाना नानी, मामा मामी और दादा-दादी भी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। जी हां.. सोशल मीडिया पर इन बच्चों को पहचानने की होड़ मची हुई है कि आखिर यह बच्चे कौन है? यदि आप इनको नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर तस्वीर में नजर आ रहे ये क्यूट से बच्चे किस परिवार से हैं?

navya naveli

किसी का भी दिल जित सकती है इनकी क्यूटनेस
देखा जा सकता है, एक छोटी सी बच्ची रेड कलर का ड्रेस पहने हुए बहुत ही प्यारी लग रही है। इस दौरान बच्ची ने अपने हाथों में नन्हा और क्यूट सा बच्चा भी उठाया हुआ है जो काफी हैरान दिखाई दे रहा है। हालांकि दोनों की क्यूटनेस दिल जीतने वाली है। खास बात यह है कि इन दोनों बच्चों का कपूर खानदान से भी काफी गहरा रिश्ता है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो चले हम आपको बता ही देते हैं ये आखिर क्यूट से बच्चे किसके हैं?

navya naveli

बता दे, तस्वीर में नजर आ रहे हैं बच्चे कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बच्चे हैं। जी हां. श्वेता बच्चन की शादी राज कपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा के साथ हुई है। ऐसे में यह रितु नंदा के पोता और पोती है जिनका नाम नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा है। वहीं इनके नाना हिंदी सिनेमा के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन है तो इनकी नानी जया बच्चन, जबकि इनके मामा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन की मामी है।

नव्या ने शेयर की थी ये अनदेखी तस्वीर
देखा जा सकता है कि नव्या नवेली नंदा अपने छोटे भाई अगस्त्य नंदा को गोद में लिए हुए नजर आ रही है और दोनों ही भाई-बहन एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं। बता दे नव्या ने यह तस्वीर अपने छोटे भाई के जन्मदिन पर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

navya naveli

navya naveli

बता दे नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ को लेकर चर्चा में है जिसमें उनकी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नजर आ चुकी है। नव्या को फिल्मी दुनिया से कोई खास लगाव नहीं है, ऐसे में वह बिजनेसवुमेन बनना चाहती है। हालांकि उनके भाई अगस्त्य नंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार बनना चाहते हैं। ऐसे में वो जल्द ही जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द ‘आर्चिज’ में नजर आएंगे और उनकी यह डेब्यू फिल्म होगी।

navya naveli

Related Articles

Back to top button