बॉलीवुड

बेटी को हाथों में लेते ही फफक कर रोने लगे रणबीर कपूर, आलिया की आंखों से भी छलके आंसू

जब एक औरत मां बनती है तो उसे दुनिया की सबसे ज्यादा खुशी होती है, लेकिन इससे भी ज्यादा खुश होता है एक पिता। जिस तरह से मां बनने पर एक औरत अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती, ठीक उसी प्रकार एक पिता भी इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ठीक ऐसा ही हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर के साथ। जी हां.. 6 नवंबर 2022 को जब रणबीर कपूर की पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया तो रणबीर कपूर खुशी से फूले नहीं समाए। या फिर यूँ कहे कि वह बेटी का चेहरा देखते ही रोने लगे और उनके आंसू नहीं थमे।

alia and ranbir

माता-पिता बनने पर ऐसा रहा रणबीर आलिया का रिएक्शन
बता दें, आलिया भट्ट को 6 तारीख को एनएच हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर उन्होंने बेटी को जन्म दिया। ऐसे में यह पल भट्ट और कपूर खानदान के लिए कभी खुशियों भरा रहा। वहीं फैंस भी इस खबर से झूम उठे तो वही आलिया और रणबीर को सेलेब्स की तरफ से भी जमकर बधाई मिली।

alia and ranbir

इन सबके अलावा माता-पिता आलिया और रणबीर के लिए यह पल सबसे बड़ा था। ऐसे में जब रणबीर ने अपनी बेटी को देखा तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। कपूर खानदान के करीबी के मुताबिक, जैसे ही रणबीर कपूर ने अपनी बेटी को हाथों में लिया तो वह काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और रोने लगे। रणबीर को देखकर उनके घर वाले की आंखों में भी आंसू आ गए। इस दौरान आलिया की आँखों में भी आंसू थे।

alia and ranbir

बता दें, बेटी को जन्म देने के बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। माता-पिता बनने की खुशी महसूस हो रही है।” रिपोर्ट की माने तो अभी आलिया को अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है। फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार है।

alia and ranbir

आलिया और रणबीर की फ़िल्में
बात की जाए कपल के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आलिया और रणबीर हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आए थे। बॉयकट के बीच कपल की फिल्म अच्छी खासी चली थी। बता दें आलिया के पास काम की कोई कमी नहीं है। अब वह जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’, ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

alia and ranbir

रिपोर्ट की माने तो आलिया ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘एनीमल’ है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएँगे।

Related Articles

Back to top button