विशेष

दोस्त को केक खिला रही ये बच्ची है बॉलीवुड की हसीन दिलरुबा, इनकी हॉटनेस देख पिघल जाता है हर मर्द

बचपन के दिन बड़े ही सुनहरे हुआ करते थे। इन दिनों हम छोटी छोटी बातों को लेकर खुश हो जाया करते थे। उन दिनों हमे बर्थडे पार्टी में जाना भी बड़ा पसंद होता था। जन्मदिन हमारा हो या किसी और का, जब केक कटता था तो हर बच्चे के चेहरे पर एक अलग ही खुशी होती थी। आपने भी बचपन में अपने या दोस्तों के बर्थडे पर कई तस्वीरें खिंचवाई होगी। इन तस्वीरों को हम आज भी जब देखते हैं तो चेहरे की खुशी कई गुना बढ़ जाती है।

फ्रेंड को केक खिला रही बच्ची है धांसू एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बॉलीवुड अभिनेत्री की बर्थडे की तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। यह बर्थडे उनकी किसी फ्रेंड का लग रहा है। इस मौके पर वह अपनी दोस्त को हाथों से केक खिलाती नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है और बालों में इसी कलर का रिबन भी बंधा हुआ है। अब आपको इस अभिनेत्री को पहचानना है। यदि आप ने अभिनेत्री का सही नाम बता दिया तो हम आपको मान जाएंगे।

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सितारों को बचपन की तस्वीरें साझा कर उन्हें पहचानने का बड़ा ट्रेंड चल रहा है। इसी कड़ी में हम भी आपके लिए यह पहेली लाए हैं। यदि आपको एक्ट्रेस को पहचानने में दिक्कत आ रही है तो हम एक हिंट दे देते हैं। यह अभिनेत्री अधिकतर महिला प्रधान फिल्मों में नजर आती है। इनकी एक्टिंग फैंस को बड़ी पसंद आती है। यह बतौर लीड हीरोइन कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं।

तापसी पन्नू ने शेयर की बचपन की तस्वीर

अब तक आप समझ ही गए होंगे की ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्नू हैं। उन्होंने इस पुरानी तस्वीर को अपने फैमिली एल्बम से इंस्टाग्राम पर साझा किया था। साथ ही कैप्शन में लिखा था “यह मेरा बर्थडे तो नहीं था लेकिन मुझे केक खाना आज भी पसंद है। इतने सालों में कुछ भी नही बदला। न तो केक के लिए मेरा प्यार और न ही मेरे बालों को बांधने की मेरी इच्छा। थैंक गॉड रिबन अब गायब हो गया है।”

बताते चलें कि ये तापसी के स्कूल के दिनों की तस्वीर थी। एक्ट्रेस का जन्म 1 अगस्त 1987 को दिल्ली में हुआ था। वह अभी 35 साल की हैं। हिंदी फिल्मों में आने से पहले वे तमिल और तेलगु फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। दिलबर हसीना, पिंक, थप्पड़, बदला, दोबारा, रश्मि रॉकेट और लूप लपेटा उनकी कुछ अच्छी फिल्मों में से एक है।

Related Articles

Back to top button