विशेष

70 की उम्र में रोमांटिक हुए दद्दू, कमर मटका–मटका कर बीवी को किया आकर्षित, देखें Video

कहते हैं उम्र बस एक नंबर होती है। आपका दिल जवान होना चाहिए। लाइफ में खुश रहने और मस्ती करने के लिए उम्र नहीं देखनी चाहिए। अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जीवित रखना चाहिए। अब 70 साल के इस बुजुर्ग को ही देख लीजिए। ये दद्दू अपनी वाइफ को इंप्रेस करने के लिए कुछ ऐसा करते हैं जिसे देख लोगों के मुंह से निकल पड़ता है OMG So Cute!

बीवी को खुश करने के लिए दद्दू ने किया शानदार डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बुजुर्ग कपल का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला हॉल में कुर्सी पर बैठी है। तभी वहां उनके बुजुर्ग पति आ जाते हैं। वह अपनी पत्नी को इंप्रेस करने के लिए द बीस्ट’ फिल्म के ‘अरबी कुथु’ गाने पर पूरी एनर्जी के साथ नाचते हैं।

उम्र के इस पड़ाव में भी दद्दू की एनर्जी देखने लायक होती है। उन्हें डांस करता देख उनके बच्चे और बीवी हंसने लगते हैं। वहीं बुजुर्ग अपनी धुन में नाचना जारी रखता है। यह पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है और लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है। इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

डांस देखकर लोग बोले– दिल तो बच्चा है जी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो optimistic_chatterbox नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है “अपने अंदर के बच्चे को जीवित रखिए। इससे आपके आसपास खुशियां हमेशा रहेगी। आप लोगों के विनती करने पर मैंने ये वीडियो शेयर किया है। 70 के दशक में मेरी अम्मा और अप्पा।”

बुजुर्ग पति-पत्नी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसका दिल खुश हो गया। इस वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “डांस ऐसा ही होता है। हमें हमेशा दिल खोलकर नाचना चाहिए।” दूसरा यूजर लिखता है उम्र तो सिर्फ एक नंबर होती है। आपका दिल जवान होना चाहिए।”

एक और शख्स वीडियो की तारीफ करते हुए कहता है “यह अब तक का सबसे खूबसूरत वीडियो है। उम्मीद करता हूं कि मेरा बुढ़ापा भी कुछ ऐसा ही बीतेगा।” एक अन्य यूजर कहने लगा “यह होता है सच्चा प्यार। उम्र के इस पड़ाव में भी दद्दू अपनी बीवी को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।”

यहां देखे दादाजी का मजेदार डांस वीडियो


वैसे आप लोगों को यह डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं। यदि वीडियो पसंद आया तो दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले।

Related Articles

Back to top button