अजब ग़जब

सुंदर हसीना से बुजुर्ग दूल्हे ने कर ली शादी, Video देख लोग बोले- बस अब नहीं देखा जाता…

जब भी किसी लड़के की शादी की बात घर में चलती हैं, तो वह सुंदर दुल्हन के सपने देखने लगता है। वहीं लेकिन कहा जाता है ना की शादी के लिए जोड़ी तो ऊपरवाला ही बनाकर भेजता है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी जोड़ी भी देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखने के बाद थोड़ी देर के लिए लोग सोच विचार में पड़ जाते हैं। दूल्हा और दुल्हन की उम्र में थोड़ा अंतर चलता है। परंतु अगर दुल्हन की उम्र कम हो और दूल्हे की उम्र बहुत ज्यादा हो, तो लोग इस बारे में काफी सोच विचार में पड़ जाते हैं।

लेकिन आप सभी लोगों ने वो कहावत तो सुनी ही होगी “जब मियां-बीबी राजी तो क्या करेगा काजी!” सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ज्यादा उम्र के व्यक्ति ने कम उम्र की लड़की से शादी कर ली। वीडियो में व्यक्ति अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है और उसके चेहरे पर मंद मंद मुस्कान भी देखी जा सकती है। यह वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

शादी के बाद दुल्हन के साथ बैठा नजर आया बुजुर्ग दूल्हा

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि यह बुजुर्ग दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को देखकर फुले नहीं समा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचा जी अपनी दुल्हन के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा सकती है। चाचा जी के हाथ में एक छाता और गले में माला भी डली हुई है। सेहरा पहने हुए चाचा जी मुंह में पान चबा रहे हैं और खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे हैं।

वहीं आप लोग वीडियो में देख सकते हैं कि बाईं तरफ दुल्हन बैठी हुई है, जिसके चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। लाल रंग की शादी का जोड़ा पहन कर बैठी हुई दुल्हन हंसती हुई नजर आ रही है और सामने मौजूद फोटोग्राफर से फोटो खिंचवा रही है। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ साफ नजर आ रही है। हालांकि, यह वीडियो कहां का है इस बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है।

वीडियो देख लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद हैरान हो रहे हैं और तरह तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो के ऊपर टेक्स्ट पर “हे भगवान” लिखा हुआ है यानी इस जोड़ी को देखकर ज्यादातर लोग दंग हैं।

इस वीडियो को अभी तक हजारों लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “ये क्या देखना पड़ रहा है। बस अब नहीं देखा जाता।” वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में यह लिखा कि “वीडियो देखकर दुख तो बहुत हुआ। यह दुख, पीड़ा, दर्द कब खत्म होगा मेरा।” ऐसे ही इस वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं।

Related Articles

Back to top button