विशेष

ब्रा के बिना ही रिवीलिंग ड्रेस पहन सड़क पर उतरी नोरा, मटक–मटककर यूं इतराई, देखें Video

जब भी बॉलीवुड की सबसे हॉट और धमाकेदार डांसर की बात होती है तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सबसे ऊपर आता है। नोरा अपने काम को लेकर कोई और अपनी हॉटनेस बोल्डनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। नोरा के डांसिंग मूवी कमाल के होते हैं। यही वजह है कि लगभग हर बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में उनका एक आइटम नंबर जरूर रखा जाता है। इससे दर्शक फिल्मों की ओर खींचे चले आते हैं।

नोरा अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है। कभी-कभी वह इतनी हॉट ड्रेस पहन लेती है कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। अब उनका यह लेटेस्ट लुक ही देख लीजिए। दरअसल नोरा को हाल ही में मुंबई की फिल्म सिटी में सपोर्ट किया गया। इस दौरान वह पीले रंग की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई। यह ड्रेस में उनकी बॉडी के कई पार्ट एक्सपोज हो रहे थे।

नोरा ने बिंदास पहनी रिवीलिंग ड्रेस

नोरा के इस हॉट अवतार को देखते ही पैपराजी धड़ाधड़ उनकी तस्वीरें क्लिक करने भीड़ गए। नोरा ने जो पीले रंग की ड्रेस पहनी थी उसमें पीछे की ओर एक बड़ा सा कट लगा था। वहीं फ्रंट में नोरा का डीप नेक था जिसके चलते उनकी क्लीवेज साफ दिख रहा था। इस ड्रेस के अंदर एक्ट्रेस ने कोई ब्रा नहीं पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोई और होता तो इस ड्रेस में अनकंफर्टेबल महसूस करने लगता। लेकिन नोरा इस बोल्ड ड्रेस को भी बड़े कॉन्फिडेंट होकर कैरी करती दिखाई दी। जबकि नोरा की ड्रेस बहुत टाइट भी थी। इसे देखकर सब यही सोच रहे थे कि एक्ट्रेस इतनी टाइट ड्रेस में सांस कैसे ले रही है। हालांकि नोरा को इससे कोई दिक्कत नही हो रही थी।

इतराती चाल देख लोगों ने किया ट्रोल

इस दौरान कार से बाहर निकलते ही नोरा सड़क पर कमर मटका–मटका कर चल रही थी। उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया। कहा कि नोरा तो सड़क को भी रैंप समझकर वॉक कर रही हैं। वहीं कुछ ने कहा कि नोरा गजब की हॉट लग रही हैं। वह दिन पर दिन बला की खूबसूरत बनती जा रही हैं। हॉट लुक और हॉट डांस दोनों में उनका कोई तोड़ नहीं है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताते चलें कि नोरा मूल रूप से कनाडा की रहने वाली हैं। वह एक मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस हैं। वहीं कई डांस रियलिटी शोज भी जज कर चुकी हैं। उनका जन्म 6 जनवरी, 1992 को टोरोंटो, कनाडा में हुआ था। वह अभी 30 साल की हैं और भारत में कम समय में बहुत पॉपुलर हो गई हैं।

Related Articles

Back to top button