बॉलीवुड

प्रियंका से पहले इन हसीनाओं संग संबंध बना चुके थे निक जोनास, Ex-गर्लफ्रेंड ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपने नाम का सिक्का जमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से अमेरिका में बस गई है। गौरतलब है कि उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी रचाई है। दोनों ही इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल कहे जाते हैं और फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

priyanka and nick

हालांकि प्रियंका और निक की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है, लेकिन इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनास का पहला प्यार नहीं है। जी हां.. प्रियंका से शादी करने से पहले निक का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। अब इन दिनों निक की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस-मॉडल ओलिविया कल्पो ने अपने रिश्ते पर ख़ास बात की।

निक के धोखे से टूट गई थीं ओलिविया

‘द कल्पो सिस्टर्स’ से बातचीत करते हुए ओलिविया ने बताया कि, ”मैं निक से प्यार करती थी, लेकिन निक ने मेरे साथ ब्रेकअप कर लिया था। मैं निक के साथ ‘लॉस एंजिल्स’ में शिफ्ट हो गई थी। उस वक्त मेरे पास कोई ब्रांड नहीं था और पैसे भी नहीं थे। मैं बस निक के लिए सब कुछ छोड़कर ‘लॉस एंजिल्स’ चली गई थी।

nick jonas

निक के साथ ब्रेकअप के बाद मैं पूरी तरह से टूट गई थी। मेरे पास मेरी पहचान भी नहीं बची थी।” आगे एक्ट्रेस ने बताया कि, ”मेरी कहानी प्यार में पड़े किसी भी सामान्य व्यक्ति की कहानी की तरह है। मुझे लगा था कि मैं और निक शादी करेंगे। मैंने सब कुछ सोच लिया था और फिर अचानक से मेरी दुनिया ही पलट गई।”

nick jonas

ओलिविया ने कहा कि, ”एक रात याद है जब मैं लेटे-लेटे अपने अपार्टमेंट की छत को देख रही थीं और मुझे अचानक ख्याल आया कि मैं अपने घर का रेंट कैसे दुंगी। मेरे पास खाने तक के पैसे नहीं थे, उस वक्त मैंने तय किया कि मैं इस तरह हार नहीं मान सकती।”

इन एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका हैं निक का नाम

बता दें, न सिर्फ एक्ट्रेस-मॉडल ओलिविया कल्पो ही नहीं बल्कि निक का नाम अन्य एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलियन गायिका डेल्टा गुडरेम का नाम शामिल है। इसके अलावा कहा जाता है कि जब निक जोनास स्कूल के दिनों में थे तब वह माइली साइरस नाम की एक लड़की को दिल दे बैठे थे। एक रिपोर्ट की मानें तो साल 2006 जून से लेकर साल 2007 दिसंबर तक यह दोनों एक दूसरे के साथ रहे।

nick jonas

हालांकि इन सबके बाद निक जोनस की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा आई और उन्होंने साल 2018 में शादी रचा ली। बता दें, जब निक और प्रियंका की सगाई हुई थी तो ओलिविया कल्पो ने कहा था कि, “इस इंडस्ट्री में किसी को कभी भी प्यार मिल सकता है। मैं निक जोनस के लिए बहुत खुश हूं और उम्मीद करती हूं सबको उनका प्यार मिले।”

nick jonas

गौरतलब है कि इसी साल प्रियंका और निक सरोगेसी की मदद से माता-पिता बने हैं। इन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा हुआ है। वहीं प्रियंका करीब 3 साल बाद अमेरिका से भारत लौटी है। ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग के लिए भारत आई हुई है।

nick jonas

Related Articles

Back to top button