बॉलीवुड

डिंपल संग बैठी ये गोलू-मोलू बच्ची के पति हैं इंडस्ट्री के खिलाड़ी, मां-बाप भी बड़े स्टार, पहचाना?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे किसी ने किसी कारण सुर्खियों में आते रहते हैं। कभी इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाती है तो कभी इनकी निजी जिंदगी चर्चा में आ जाती है। इन सभी के बीच में इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। वही कई सेलेब्स खुद फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पल साझा करते रहते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलेब्स की ऐसी बचपन की तस्वीरें वायरल होती है जिन्हें फैंस के बीच उन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। इसी बीच डिंपल कपाड़िया के साथ एक छोटी बच्ची की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्हें देखने के बाद पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है। तो आइए जानते हैं डिंपल कपाड़िया के साथ बैठी ये नन्ही बच्ची कौन है?

सोशल मीडिया पर चर्चा में है ये तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि डिंपल कपाड़िया अपने बालों को बांधने की कोशिश कर रही है। वही उनके बगल में गोलू मोलू एक क्यूट सी बच्ची बैठी हुई है जो किसी चीज को लगातार ताक रही है। अपने नन्हें हाथों से गले को छू रही यह नन्ही बच्ची काफी खूबसूरत लग रही है। वही यूजर्स भी लगातार इस तस्वीर पर अपने कमेंट कर प्यार जता रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए?

dimple

बता दे यह प्यारी सी बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान रखती है। इतना ही नहीं बल्कि इनके पति भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है। पति ही क्यों इनकी मां और इनके पिता का भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से गहरा नाता रहा है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि, ये क्यूट सी गर्ल कौन है?

dimple

फ़िल्मी दुनिया से दूर है ये बच्ची

दरअसल, डिंपल कपाड़िया के साथ तस्वीर में नजर आ रही है यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि डिंपल कपाड़िया की ही बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना है। जी हां.. वही ट्विंकल खन्ना जिन्होंने अपने करियर में ‘बादशाह’, ‘मेला’, ‘बरसात’, ‘इतिहास’, ‘जान’ और ‘जब प्यार किसी से होता है’ जैसी फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना जाने-माने सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की पहली बेटी है।

dimple

कई फिल्मों में काम करने के बाद ट्विंकल ने जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार से शादी रचाई जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाते हैं। हालांकि ट्विंकल ने कुछ ही फिल्मों में नजर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। वह किताबें लिखने की शौकीन है। इसके अलावा वह अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है।

बता दें, ट्विंकल हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है और इसके कारण वह कभी कभी ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। बता दे ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी मजेदार तस्वीरें साझा करती रहती है।

dimple

Related Articles

Back to top button