अजब ग़जब

नौकर बना घर का दामाद, इस ख़ास चीज़ को देख कर दीवानी हुई मालकिन, कहा मुझे अपना बना लो– Video

आजकल लड़कियों के शादी के दौरान बहुत नखरे होते हैं। अधिकतर लड़कियां अपने लिए ऐसा दूल्हा ढूंढती है जिसकी सरकारी नौकरी हो या जिसका सालाना पैकेज बहुत अधिक हो। कुल मिलाकर कहे तो गर्ल्स अपने लिए एक अमीर पति चाहती है ताकि शादी के बाद वह उसके पैसों पर ऐश कर सके।

अपने ही नौकर को दिल दे बैठी लड़की

वहीं यदि लड़की पहले से अमीर है और खुद भी अच्छा खासा पैसा कमाती है तो भी उसे अपने स्टेटस का हसबैंड चाहिए होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने ही घर के नौकर से शादी रचा ली। उसने लड़के का बैंक बैलेंस ना देखते हुए उसकी अच्छाईयां देखी।

दरअसल सच्चे प्यार की ये प्रेम कहानी पाकिस्तान की है। यहां DHA (Defense Housing Authority) में रहने वाली एनी (Annie) नाम की लड़की ने अपने घर के नौकर इसाया गिल (Isaya Gill) से शादी कर ली। नौकर को अपना पति चुनते हुए एनी ने एजुकेशन क्वालिफिकेशन, फाइनेंशियल स्टेटस जैसी बातों को इग्नोर किया।

नौकर की इस बात ने किया आकर्षित

एनी को अपने नौकर का बात करने का तरीका, उसकी सादगी, व्यवहार और महिलाओं की इज्जत करना पसंद आया। ऐसे में उन्होंने बिना सोचे समझे उन्हें दिल दे दिया। जब एनी ने नौकर को शादी के लिए प्रपोज किया तो वह खुद भी हैरान रह गया। उसने एनी से सोच विचार करने के लिए दो दिन का समय मांगा।

काफी सोचने समझने के बाद ईसाया ने शादी के लिए हां कर दी। अब एनी को अपने घरवालों को इस बारे में बताना था। डर और झिझक के साथ उन्होंने ये बात पेरेंट्स को बताई। हैरानी की बात ये रही कि उनके घर वाले भी इस शादी को राजी हो गए। खासकर एनी के पापा ने बेटी के जज्बातों को समझा और उसकी खुशी की खातिर शादी को हां बोल दिया।

नौकर बना घर का दामाद

उधर घरवालों की रजामंदी सुनकर नौकर इसाया और भी शॉक हो गया। उसमे यकीन नही हुआ कि ऐसे लोग भी इस दुनिया में रहते हैं। इसाया को एनी के पापा ने घर और ऑफिस के कामों में हेल्प करने के लिए रखा था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके घर का नौकर ही उनका दामाद बन जाएगा।

एनी ने अपनी इस लव स्टोरी को सैय्यद बसित अली नाम के एक यूट्यूब चैनल को सुनाई है। इसमें यूट्यूबर सैय्यद बसित अली को इंटरव्यू देते हुए कपल ने अपनी प्रेम कहानी जगजाहिर की। एनी ने सभी लड़कियों को सलाह दी कि वे पैसों के पीछे ना भागे। बल्कि उस शख्स से शादी करें जो आपकी फिलिंग को समझे और आपकी इज्जत करे।

Related Articles

Back to top button