बॉलीवुड

जब अजय देवगन को अपने ही बेटे युग ने परिवार के सामने मार दिया था थप्पड़, ये एक्ट्रेस बनी थी वजह

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके मशहूर अभिनेता अजय देवगन और काजल की जोड़ी काफी पावरफुल है। असल जिंदगी के साथ-साथ फैंस इन्हें सुनहरे पर्दे पर भी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि जहां काजल ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है तो वहीं अजय देवगन भी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल है।

ajay devgan

अब कपल के दोनों बच्चों भी पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है। जहां अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन आए दिन चर्चा में रहती है तो उनका बेटा युग भी अक्सर लाइमलाइट में रहता है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं अजय देवगन के बेटे युग के बारे में जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उन्होंने अपने पिता अजय देवगन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। तो आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में…

इस एक्ट्रेस के कारण हुआ था ऐसा

दरअसल, यह मामला उस दौरान का है जब अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी मुख्य किरदार निभाया था। इसके अलावा फिल्म में कुणाल खेमू, तबु, नील नितिन मुकेश, अरशद वारसी, श्रेयास तलपड़े, तुषार कपूर और प्रकाश राज जैसे बड़े सितारें भी दिखाई दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी।

ajay devgan

रिपोर्ट की माने तो इसी फिल्म को देखने के दौरान युग ने अपने पिता अजय देवगन को थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने किया था। अजय ने अपने बेटे युग का जिक्र करते हुए बताया कि, उस दौरान युग की उम्र 7 साल थी और वह उनकी गोद में बैठकर फिल्म देख रहा था।  युग फिल्म को काफी इंजॉय भी कर रहा था, लेकिन सेकंड हाफ में वह रोने लगा। अजय देवगन ने बताया कि फिल्म में जब परिणीति चोपड़ा के किरदार यानी खुशी की मौत हो जाती है तो अचानक युग रोने लगता है।

ajay devgan

अजय ने बताया कि, “सभी लोग समय समय पर हंस रहे थे लेकिन काजल का हंसना बंद नहीं हो रहा था। दूसरे हाफ में मेरा बेटा युग रोया और उसने मुझे चांटा भी मारा। क्योंकि परिणीति चोपड़ा की मौत पर उसकी आंख से आंसू आ गए और मेरी गोद में बैठा था। मैंने पूछा क्या हुआ उन्होंने मुझसे कहा कि आपको मुझे रोते हुए नहीं देखना चाहिए।” बता दें, अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर बेटी के न्यासा का जन्म और फिर युग का जन्म हुआ।

ajay devgan

अजय की अपकमिंग फ़िल्में

यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखरी बार फिल्म ‘थैंक गॉड’ ‘में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। बता दें, अजय देवगन डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं। वह जल्दी ही ‘रूद्र’ नाम के प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे। इसके अलावा अजय के पास ‘मैदान’ और ‘मेडे’ जैसी फ़िल्में भी है।

ajay devgan

Related Articles

Back to top button