बॉलीवुड

हिना खान ने गुपचुप कर ली अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई, सामने आई तस्वीरें!

मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान अपनी एक्टिंग के लिए तो मशहूर हैं ही, साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। ये रिश्ता क्या कहलता है फेम एक्ट्रेस हिना खान ने अक्षरा बहु के रूप में घर घर में अपनी पहचान बनाई है। हिना खान न सिर्फ धारावाहिको में बल्कि फिल्मों में भी अपनी किश्मत आजमा चुकी हैं। बहरहाल, वो एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। जी हां, हिना खान बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ सकती हैं।

इस वजह से चर्चा में हैं हिना खान? 

गौरतलब हो कि हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर चीजों को प्रमोट करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक हेयर स्ट्रेटनर का प्रमोशन किया था। इसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। बता दें कि इस वीडियो के कारण हिना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। अब आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा कि हिना तो अक्सर ऐसा करती रहती हैं, फिर इस वीडियो में ऐसा क्या था कि वो चर्चा में आ गईं? तो इसका जवाब भी आज हम आपको बताने वाले हैं। दरअसल इस वीडियो में हिना द्वारा किए प्रोडक्ट के प्रमोशन पर लोगों का ध्यान नहीं गया बल्कि उनके फैंस की नजर हिना के डायमंड रिंग पर पड़ गई।

 

View this post on Instagram

 

I am like this sky.. It makes peace with every storm and then clears itself as if nothing happened..

A post shared by HK (@realhinakhan) on

क्या हिना खान ने कर ली सगाई?

हिना खान और रॉकी जायसवाल

हिना के इस डायमंड रिंग को देखने के बाद फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। फैंस खासकर ये जानना चाहते हैं कि क्या हिना खान ने सगाई कर ली? हिना के इस नए वीडियो पर उनके कई फैंस ये सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस को इस वीडियो में रिंग प्लांट करते हुए देखा जा सकता है। हेयर स्ट्रेटनर का प्रमोशन करते हुए हिना अपने रिंग को भी शो ऑफ कर रही हैं।

हिना खान और रॉकी जायसवाल

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि हिना खान पिछले काफी लंबे समय से रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप मेंटेन कर रही हैं। दोनों को हर खास मौके पर साथ देखा जाता है। यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों अपने फैंस को कपल गोल भी देते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना ने तकरीबन 8 साल तक धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा बहु का किरदार निभाया। इसके बाद मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में हिना ने कमोलिका का रोल प्ले किया, उनके इस किरदार की भी काफी तारीफ हुई थी। हिना खान बिग बॉस के 11वें सीजन की रनर अप भी रह चुकी हैं, इसके अलावा उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था।

Related Articles

Back to top button