समाचार

जबरन संबंध बना प्रेमी बोला दोस्तों को भी खुश करो, मना किया तो वायरल किया Video, पिता ने भी देखा

पिता के मोबाइल पर आया बेटी का अश्लील Video, तीन–तीन लोग कर रहे थे गंदा काम, फिर..

प्यार और दोस्ती में भरोसा सबसे अहम होता है। लेकिन कई बार लोग इस प्यार और दोस्ती का फायदा उठाकर सामने वाले को बड़ा धोखा दे देते हैं। इससे उनका भरोसा पूरी तरह चकनाचूर हो जाता है। कई लड़कियां प्रेमी की बातों में आकर यौन शोषण की शिकार बन जाती हैं। मध्य प्रदेश के आगर का यह हैरान करने वाला मामला ही देख लीजिए। यहां एक युवक ने पहले खुद अपनी प्रेमिका का रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को भी मजबूर किया।

प्रेमी ने दोस्त के घर किया दुष्कर्म

पीड़ित लड़की की उम्र 19 साल है। उसने पुलिस को बताया कि करीब 1 साल पहले उसकी सहेली ने पवन बैरागी नाम के लड़के से मिलवाया था। जल्द उसकी पवन से दोस्ती हो गई और से दिन बातचीत होने लगी। पवन ने युवती को प्रपोज भी कर दिया। अब युवती भी प्यार में अंधी होकर पवन पर भरोसा करने लगी। फिर एक दिन पवन ने युवती को अपने दोस्त हेमंत सिसोदिया के घर बुलाया।

दोस्तों से भी करवाया प्रेमिका का रेप

जब युवती पवन के दोस्त के कमरे पर आई तो प्रेमी ने जबरन उसके साथ संबंध बनाए। उसने इसका एक वीडियो भी बना लिया। फिर इस वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर और भी कई बार दुष्कर्म किए। हद तो तब हो गई जब प्रेमी ने युवती को अपने दोस्तों (राजेश राठौड़ और हेमंत सिसोदिया) संग संबंध बनाने को मजबूर किया। राजेश ने युवती से दुष्कर्म किया जबकि पवन और हेमंत ने उसका अश्लील वीडियो बनाया।

युवती ने किया विरोध तो वायरल किया वीडियो

अब पवन के दोस्त युवती को उनके भी दोस्तों संग संबंध बनाने को कहने लगे। हालांकि युवती ने इससे साफ इंकार कर दिया। ऐसे में दोस्तों ने युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जब युवती फिर भी नही मानी तो आरोपियों ने अश्लील वीडियो अपने दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया।

पिता के पास पहुंचा बेटी का वायरल वीडियो

अब ये वायरल वीडियो घूमता हुआ युवती के पिता के पास पहुंच गया। बेटी के दुष्कर्म का वीडियो देख पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। वे बेटी को सोमवार आगर पुलिस थाना ले गए। यहां पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों पवन बैरागी, राजेश राठौर और हेमंत सिसोदिया के खिलाफ रेप और IT एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। तीसरा फरार है। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। वह भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा। सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button