विशेष

फिर हुआ उर्फी जावेद की इज्जत का कचरा, लोग बोले– सुनील शेट्टी की बनियान पहनकर क्यों घूम रही हो?

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन सेंस अक्सर लोगों की आंख में चुभता है। वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर हमेशा बदनाम रहती हैं। लोग उनके ड्रेसिंग सेंस का बहुत मजाक भी उड़ाते हैं। लेकिन फिर भी उर्फी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं। वह अगले दिन फिर से एक अजीब आउटफिट पहनकर सामने आ जाती हैं। लोग भी हर बार इनकी बेइज्जती पर बेइज्जती करते रहते हैं।

अतरंगी अवतार में सड़क पर उतरी उर्फी

इन दिनों उर्फी अपने अजीब मोमोकिनी लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें हाल ही में मुंबई की सड़कों पर बड़े अनोखे अंदाज में देखा गया। इस दौरान वह ऊपर से नीचे तक ग्लैमर से भरी दिखाई दी। उन्होंने सफेद रंग की मोमोकिनी पेयर पहन रखा था। इसके नीचे उन्होंने डायमंड चैन स्कर्ट कैरी किया हुआ था। यह उन्हें एकदम अलग हटकर लुक दे रहा था।

urfi javed urfi javed

उर्फी जब इस अतरंगी अंदाज में मुंबई की सड़कों पर उतरी तो हर किसी की निगाहें उन्हें ताड़ती नजर आई। इस ड्रेस में उनके शरीर के कई हिस्से एक्सपोज हो रहे थे। वहीं पैपाराजी भी उर्फी की तस्वीरें क्लिक करने भीड़ गए। इस दौरान एक्ट्रेस ने भी मीडिया को एक से बढ़कर एक पोज दिए। इस न्यू लुक में उर्फी भले हॉट लग रही थी, लेकिन लोगों ने उन्हें ऐसा ट्रोल किया कि उनकी इज्जत का कचरा हो गया।

लोगों ने की भयंकर बेइज्जती

एक यूजर ने कमेंट किया “ये सुनील शेट्टी की बनियान पहनकर क्यों घूम रही है?” दूसरे यूजर ने लिखा “कुछ तो शर्म कर लो बेशरम। सड़क पर बच्चे भी घूमते हैं। वहां तो ऐसे कपड़े मत पहनो।” एक और यूजर लिखता है “हमेशा की तरह आज भी ये पैंट पहनना भूल गई।” एक और कमेंट आता है “ये नही सुधरने वाली। ऐसी ही गंदगी फैलाती रहेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हालांकि कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ भी की। एक यूजर ने कहा “आप बहुत हॉट लग रही हैं।” दूसरे ने लिखा “उफ्फ लगता है आज मार ही डालोगी।” एक महिला यूजर ने लिखा “मुझे आप अच्छी लगती हैं। सही मायने में आप ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।” इसके अलावा कई फैंस कमेंट में हार्ट वाली इमोजी बनाने लगे।

यहां देखें Video

बताते चलें कि उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें कोई खास लोकप्रियता नहीं मिल पाई। फिर वह बिग बॉस ओटीटी पर नजर आई। इसके बाद उन्होंने अजीब कपड़े पहनकर लाइम लाइट बटोरना शुरू की। और आज वह एक सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button