बॉलीवुड

जब किसी और के पति को चाहने लगी ये 5 भोजपुरी एक्ट्रेस, एक 2 बच्चों के पिता पर हार बैठी थी दिल

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अक्सर अपने लव अफेयर, शादी और तलाक की खबरों को लेकर में रहती है। इनकी जितनी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रहती है ठीक इसी तरह इनकी निजी लाइफ कभी किसी से छुपी नहीं। फिर चाहे वह साउथ इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेत्रियां हो या फिर बॉलीवुड या फिर भोजपुरी सिनेमा।

गौरतलब है कि, अब भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड की तरह ही चर्चा में रहता है और इनसे जुड़े कलाकार भी आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने अफेयर के कारण काफी चर्चा में रही। खास बात यह है कि इन अभिनेत्रियों का अफेयर सिंगल पर्सन से नहीं बल्कि शादीशुदा एक्टर से रहा। तो आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्री?

अक्षरा सिंह

 pawan singh

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ‘भोजपुरी की शेरनी’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का। बता दें, अक्षरा सिंह ‘बिग बॉस’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में भी नजर आ चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। एक ऐसा समय था जब अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर पवन सिंह के साथ काफी चर्चा में रहा था। गौरतलब है कि पवन सिंह शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद अक्षरा सिंह के साथ उनका अफेयर कई दिनों तक चला।

नगमा

ravi kishan

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस नगमा ने अपने करियर में भोजपुरी सिनेमा में भी बड़ा नाम कमाया है। बता दे नगमा की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त थी और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते थे। जब नगमा ने भोजपुरी सिनेमा में काम किया तब भी उनके काफी चर्चे हुए। यहां पर नगमा की फिल्म लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही क्योंकि नगमा शादीशुदा रवि किशन को डेट करने लगी थी।

काजल राघवानी

kajal raghwani

भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम काजल राघवानी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दे काजल राघवानी का नाम उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को डेट किया। दरअसल, खेसारी लाल यादव शादीशुदा थे, ऐसे में जब काजल राघवानी के साथ उनका नाम जोड़ा तो इनका अफेयर काफी चर्चा में रहा।

आम्रपाली दुबे

dinesh lal yadav

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को भला कौन नहीं जानता। आम्रपाली दुबे ने मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव के साथ कई फिल्मों में काम किया और इनकी जोड़ी भी काफी हिट हुई। लेकिन असल जिंदगी में भी यह दोनों एक दूसरे डेट करने लगे थे। दरअसल इन दिनों दिनेश लाल यादव शादीशुदा था और दो बच्चों के पिता भी थे। इसके बावजूद आम्रपाली दुबे के साथ उनका अफेयर लंबा चला।

निधि झा

nidhi jhaa

भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम निधि झा ने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। निधि झा का नाम उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने एक्टर यश कुमार मिश्रा को डेट किया। दरअसल यश कुमार पहले से ही शादीशुदा थे उनकी शादी जानी-मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह से हुई थी और इन दोनों की एक बेटी भी थी। इसके बावजूद निधि झा के साथ उनका फिर चर्चा में रहा। हालांकि बाद में उनकी पत्नी अंजना सिंह से उनका तलाक हो गया।

Related Articles

Back to top button