बॉलीवुड

शादी से पहले ही मां बन गई थी ये बच्ची, पति का साउथ-बॉलीवुड में जलवा, बेटियां भी पॉपुलर एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीर वायरल होती रहती है। फैंस भी इनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं और हमेशा नई-नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। इसी बीच एक छोटी सी और प्यारी सी बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है। इतना ही नहीं बल्कि इनके पति भी बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कौन है?

sarika thakur

सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही सी बच्ची बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सारिका ठाकुर है।

sarika thakur

जी हां.. वही सारिका ठाकुर जिन्होंने मशहूर एक्टर कमल हासन से शादी रचाई। सारिका ठाकुर का जन्म 5 दिसंबर 1960 को दिल्ली में हुआ। उनका रुझान बचपन से ही फिल्मों में था। ऐसे में उन्होंने बतौर चाइल्ड कई फिल्मों में काम किया। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सारिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही।

sarika thakur

रिपोर्ट की मानें तो सारिका बहुत छोटी थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया। ऐसे में सारिका ने बहुत छोटी सी उम्र में पैसे कमाना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि उनकी मां ने भी उन्हें कभी प्यार से नहीं रखा। ऐसे में वह जल्द ही अपनी मां से अलग होकर मशहूर एक्टर कमल हासन को डेट करने लगी और उन्हीं के साथ लिव-इन में रहने लगी।

sarika thakur

इसके बाद साल 1986 में सारिका के घर बेटी श्रुति हासन का जन्म हुआ। इसके बाद कमल हासन और सारिका ने शादी रचाई। शादी के बाद इनके घर एक और बेटी हुई जिसका नाम अक्षरा हसन है। बता दे कमल हसन और सारिका की दोनों बेटियां श्रुति और अक्षरा पॉपुलर अभिनेत्रियां है जो कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि साल 2004 में कमल हासन और सारिका का तलाक हो गया।

sarika thakur

बता दे सारिका जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बमन ईरानी और नीना गुप्ता जैसे सितारे नजर आएंगे। सारिका काफी लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली है। बता दें फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Shah (@hardikphoto)

Related Articles

Back to top button