बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मेहता साहब एक दिन की लेते हैं इतनी मोटी फीस…जानें यहां

टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखना तो आप सबको बेहद पसंद होगा। इससे भी खास बात है इस शो में नजर आने वाले दिलचस्प किरदार जो आपके दिन भर की थकान और परेशानियों को मिटाकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं। इस शो की एक और खास बात यह है कि पिछले 12 सालों से ये दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है और घर-घर में काफी पॉपुलर शो है।

लोगों के बीच 12 सालों में भी इस शो का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है बल्कि इस शो को देखने की उत्सुकता दर्शकों के बीच दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। शो की स्टोरी के साथ-साथ किरदारों को लोगों का खूब प्यार मिलता है। तो आज हम आपको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा के बारे में बताएंगे खास जो खुद में ही किसी बड़ी हस्ती से कम नहीं हैं।

तारक मेहता का उलटा चश्मा ने दी पहचान

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेष लोढ़ा ना सिर्फ एक अभिनेता बल्कि इसके साथ-साथ एक राइटर, कवि और कॉमेडियन भी हैं। यह एक दूसरी वजह है कि एक साथ इतने ज्यादा हुनर रखने वाले शैलेष लोढ़ा फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा मशहूर हैं और सबके चहेते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता बनने से पहले शैलेष लोढ़ा एक हास्य कवि के रूप में भी दर्शकों के बीच वाह-वाही बटोर चुके हैं, लेकिन तारक मेहता का किरदार निभाकर उन्हें घर-घर में अलग पहचान मिली है। फैंस ना सिर्फ शैलेष लोढ़ा के लाइफस्टाइल बल्कि उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं।

शायद आपमें से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि शैलेश लोढ़ा ही एक बेहतरीन लेखक नहीं है बल्कि उनकी पत्नी स्वाति लोढ़ा भी एक लेखिका हैं। शैलेश की एक बेटी है, जिसका नाम स्वरा है। अक्सर शैलेष अपनी बेटी स्वरा के साथ और पत्नी के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहने वाले शैलेश हर तरीके से फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं।

इस चीज के शौकीन हैं शैलेष

टीवी शो में बेहद सिंपल और चुलबुले नजर आने वाले तारक मेहता यानी शैलेष असल जिंदगी में गाड़ियों का बेहदज शौक रखते हैं। यही वजह है कि शैलेष के पास ऑडी और मर्सिडीज जैसी कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके लग्जरी लाइफस्टाइल को आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो देख ही चुके होंगे। जो कि फैंस को भी काफी प्रभावित करता है।

जानिए हर एपिसोड की फीस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता और जेठालाल की फीस बराबर है। दरअसल, हर एपिसोड के लिए दोनों ही डेढ़ लाख रूपए फीस चार्ज करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि शैलेष लोढ़ा कई किताबें भी लिख चुके हैं, जिसमें दो हास्य व्यंग्य की किताबें भी शामिल हैं। खास बात है कि उन्हें उनकी काबिलियत के लिए कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button