बॉलीवुड

बेटी के जन्म के 7 महीने बाद ही दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी, एक बार फिर आई नन्हीं राजकुमारी

टीवी दुनिया के जाने-माने एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। जी हां.. पहली बेटी के जन्म के 7 महीने बाद ही देबिना बनर्जी ने दूसरी बार बेटी को जन्म दिया है। बता दें, पिता बने गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है।

7 महीने बाद ही देबिना ने दिया बेटी को जन्म
बता दें, देबिना बनर्जी ने इसी साल 3 अप्रैल को आईवीएफ की मदद से बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद उनके घर में खुशियों का माहौल रहा था, क्योंकि शादी के 10 साल बाद गुरमीत और देबिना माता-पिता बने थे। ऐसे में पहली बेटी का जन्म उनके लिए खुशियों से भरा रहा। कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘लियाना’ रखा है।

इसके बाद ही देबिना बनर्जी को पता चला कि दूसरी बार प्रेग्नेंट है। ऐसे में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ भी यह खुशखबरी साझा की लेकिन इतनी जल्दी दूसरी बार प्रेग्नेंट होने पर देबिना बनर्जी को बुरी तरह ट्रोल किया गया। हालांकि इस दौरान गुरमीत और देबिना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। अब एक बार फिर कपल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सेलेब्स से फैंस गुरमीत और देबिना को दोबारा माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं।

debina

गुरमीत ने सोशल मीडिया पर देबिना के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “बेबी गर्ल, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है। हम दूसरी बार पेरेंट्स बनकर बहुत खुश हैं। इस समय हम आप लोगों से सिर्फ प्राइवेसी की उम्मीद रखते हैं। हमारी बेबी गर्ल समय से पहले इस दुनिया में आ गई है। आप सभी अपना प्यार और ब्लेसिंग्स बरसाते रहें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


इस पर एक्टर सोनू सूद ने लिखा, ‘बधाई हो’। इसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने लिखा, ‘याहू, बधाई हो। मुझे भी बेबी गर्ल चाहिए।’ वहीं मीडिया से बात करते हुए गुरमीत ने कहा कि, “हम खुशकिस्मत हैं कि हमें एक फिर माता-पिता बनने का स्वभाग्य प्राप्त हुआ।”

debina

सीक्रेट तरीके से रचाई थी शादी
बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना ने साल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2011 में उन्होंने एक बार फिर शादी रचाई जिसमें टीवी दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स पहुंचे थे। गुरमीत चौधरी और देबिना की पहली मुलाकात साल 2006 में टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे के दोस्त बने फिर इन्होंने टीवी सीरियल ‘रामायण’ में काम किया था। इसके बाद दोनों ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया।  बता दें गुरमीत कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button