बॉलीवुड

कभी अठखेलियां तो कभी मेडिटेशन करती सारा ने जीता फैंस का दिल, नैचर के बीच किया इंजॉय : Photos

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

बता दे सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं। अब इसी बीच एक बार फिर सारा अली खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आई और फैंस को उनकी यह अदाएं काफी भा रही है। तो आइए देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें….

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान खूबसूरत जगह की सैर पर निकली है जहां पर उन्होंने अलग-अलग अंदाज में बैठकर तस्वीरें क्लिक की जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ भी साझा की। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पहली तस्वीर में बेंच पर मोनोकानी पहने बैठी हुई दिखाई दे रही है जिसमें उनका अंदाज काफी सिजलिंग और बोल्ड नजर आया।

sara ali khan

वहीं दूसरी तस्वीर में सारा अली खान पेड़ पर चढ़े हुए नजर आ रही है और उनकी यह अदा फैंस के दिलों को जीतने के लिए काफी है। वहीं अन्य तस्वीर में सारा अली खान ध्यान लगाते हुए भी बैठी हुई है। जबकि अन्य तस्वीरों में सफर का आनंद लेते नजर आई। बता दें, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान को ट्रेवलिंग का काफी शौक है, ऐसे में वह जब भी फ्री होती है तो घूमने फिरने के लिए निकल जाती है। सारा ने लेटेस्ट तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “और फिर.. मेरे पास नेचर, आर्ट और पोएट्री है..और ये काफी नहीं, तो काफी क्या है।”

sara ali khan

बात की जाए यदि सारा अली खान के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। सारा अली खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का प्रदर्शन किया था और यह अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब रही थी।

sara ali khan

अब रिपोर्ट की माने तो सारा अली खान जल्दी ही फिल्म ‘लुका छुपी टू’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने एक्टर विक्की कौशल दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button