बॉलीवुड

‘डेब्यू से पहले बनना होगा मेरी बीवी..’ इस एक्ट्रेस के सामने प्रोड्यूसर ने रखी शर्त, छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया तक में ऐसे कई कलाकार है जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा। इन सबके अलावा एक कलाकार को टीवी और बॉलीवुड दुनिया में नाम कमाने के लिए कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ता है। इसी बीच टीवी सीरियल ‘शेरदिल शेरगिल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आयशा कपूर ने भी अपनी जिंदगी में संघर्षों के बारे में बातचीत की। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे एक्टिंग के बदले प्रोड्यूसर ने उनके सामने शादी करने की शर्त रख दी थी। तो आइए जानते हैं कौन है आयशा कपूर और उनकी जर्नी के बारे में…

धीरज धूपर संग किया डेब्यू
बता दें, आयशा कपूर ने टीवी सीरियल ‘शेरदिल शेरगिल’ से ही अपने करियर की शुरुआत की है। इस सीरियल में वह टीवी दुनिया के पॉपुलर अभिनेता धीरज धूपर के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा शो में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना भी मुख्य किरदार में है। ये टीवी शो शुरुआत से लेकर अब तक टीआरपी की लिस्ट में पहले पायदान पर रहा है।

ayesha kapoor

इसके अलावा शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच आयशा कपूर से उनके करियर के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने चौंका देने वाले खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे टीवी दुनिया में कदम रखने के लिए उनसे अलग-अलग लोगों ने अलग-अलग डिमांड की। किसी ने उनसे शादी के लिए कहा तो किसी ने उनसे कुछ और ही फेवर मांगा।

ayesha kapoor

बचपन से ही था एक्ट्रेस बनने का सपना
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल लाइफ के बारे में बात करते हुए आयशा कपूर ने कहा कि, “मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी। मेरी जर्नी बहुत आसान नहीं रही। शुरुआत में जब मैं लोगों से मिलती थी तो वे मुझे काफी मिसलीड करते थे। खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर्स के लोग बताते थे और मैं उनकी बातों में आ जाया करती थी।

ayesha kapoor

जब-जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो बहुत कन्फ्यूज रहती थी। बाद में कहीं जाकर मैंने उस तरह के फेक लोगों से पीछा छुड़ाया और उनसे बाहर निकलने का रास्ता देखा। वेब सीरीज में मुझे कुछ अच्छो रोल्स ऑफर हुए। लेकिन मैं टीवी शोज करना चाहती थी। वेब सीरीज में काम करने के बाद मुझे कहीं जाकर टीवी शो मिला।”

शादी के बदले काम
एक्ट्रेस ने बताया कि, “मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला। उसमें मैं बतौर लीड नजर आने वाली थी। लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक शर्त रखी। उनका कहना था कि अगर मैं उनसे शादी करती हूं, तभी मुझे यह लीड रोल मिलेगा। जबकि मैंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब बाद में मैंने प्रोड्यूसर की इस डील के लिए न कहा तो उन्होंने मुझे शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

मुझे वर्किंग डेज की सैलरी तक नहीं दी। मुझे हंसी तब आई, जब उन्होंने कहा कि वह मुझे मुंबई में लग्जूरियस लाइफ देंगे और एक आरामदायक जिंदगी। मतलब फेम और पैसा मुझे बिना हार्डवर्क किए ही मिल जाएगा। मुझे बस उनसे शादी करनी होगी। मैंने शॉर्टकट न अपनाने का फैसला लिया और उन्हें न कह दिया।”

Related Articles

Back to top button