बॉलीवुड

जूही चावला की फ़िल्में देखकर शर्मिंदा होते हैं उनके बच्चें, बोले- गैर मर्दों के साथ मां…

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जूही एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने आमिर खान से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, गोविंदा और अनिल कपूर जैसे हर दिग्गज अभिनेता के साथ काम किया और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई। 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में जूही चावला का जलवा था।

juhi chawla

फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते थे। हालांकि आज भी जूही चावला की लाइमलाइट कम नहीं हुई है, आए दिन वह चर्चा में रहती है। बता दे आज जूही चावला 13 नवंबर को अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं जूही चावला की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने कर ली थी शादी

13 नवंबर 1959 को हरियाणा के अंबाला शहर में जन्मी जूही चावला ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता आमिर खान के साथ नजर आई और दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई। इतना ही नहीं बल्कि अपनी पहली फिल्म से आमिर खान और जूही चावला लाइमलाइट में आ गए। इसके बाद तो जूही चावला ने कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच अपने करियर के पीक पर जूही ने मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी रचा ली।

juhi chawla

जूही चावला के दो बच्चे हैं जिनमें एक बेटा और एक बेटी। बता दें उनकी बेटी जाह्नवी अक्सर लाइमलाइट में रहती है, वह जब भी क्रिकेट देखने के लिए आती है तो उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही उनका बेटा अर्जुन मेहता फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहता है। इसके अलावा उन्हें लाइमलाइट में भी आना पसंद नहीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि जूही चावला के जहां चाहने वालों की कमी नहीं है तो वहीं उनके दोनों बच्चे उनकी फिल्में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते।

juhi chawla

बच्चों को नहीं पसंद जूही की फ़िल्में

जी हां.. इस बात का खुलासा खुद जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि उनके बच्चे जाह्नवी और अर्जुन की फिल्में देखना पसंद नहीं करते बल्कि जब वह जूही की फिल्में देखते हैं तो उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है। जूही ने कहा था कि, “मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखकर शर्मिंदगी होती है, वे मेरी कोई फिल्म देखना नहीं चाहते हैं।

juhi chawla

जब अर्जुन से ‘हम हैं राही प्यार के’ देखने के लिए कहा, तो उसने मुझसे पूछा क्या उस फिल्म में आपके रोमांटिक सीन है। मेरे हां कहते ही उसने कहा कि मैं आपकी कोई भी रोमांटिक फिल्म नहीं देखना चाहता हूं, खासकर जिसमें रोमांस है। यह देखना मेरे लिए बहुत अजीब हो जाता है, इसलिए अब आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा।”

juhi chawla

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही चावला को आखरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी-एक्ट्रेस सोनम कपूर मुख्य किरदार में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button