बॉलीवुड

एक-एक कर महेश बाबू के घर में 3 सदस्यों की मौत, भाई और मां के बाद अब पिता ने भी कहा अलविदा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के परिवार के लिए यह वक्त काफी मुश्किलों भरा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही महेश बाबू के भाई रमेश बाबू दुनिया को छोड़ कर चले गए। इसके बाद 2 महीने पहले ही उनकी मां इंदिरा देवी दुनिया से अलविदा हो गई। अब महेश बाबू के पिता और साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी का भी निधन हो गया है।

जी हां.. एक ही साल में घर के तीन सदस्यों का दुनिया छोड़कर चले जाना महेश बाबू के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। उनका परिवार एक बार फिर से टूट चुका है। महेश बाबू अपने माता पिता के बेहद करीब थे और एक ही साल में उन्होंने दोनों को खो दिया।

mahesh babu father

इस कारण हुई एक्टर के पिता की मौत..
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी को सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें तुरंत ही हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका इलाज चला लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

mahesh babu father

गौरतलब है कि कृष्णा भी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर थे जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। कृष्णा के निधन पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी दुख जताया है। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी कृष्णा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

mahesh babu father

बात की जाए कृष्णा के करियर के बारे में तो वह बतौर एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर, राजनेता और प्रोड्यूसर भी थे। उन्होंने करीब 350 फिल्मों में काम किया है। जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह केवल छोटे-छोटे रोल ही किया करते थे। इसके बाद उन्होंने बतौर ऐक्टर साल 1965 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘तेने मनसुलु’ में अहम किरदार निभाया और बाद में वह साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार बन कर उभरे।

mahesh babu father

बता दें कृष्णा की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है। दरअसल उन्होंने दो शादी रचाई थी जिसमें उनकी दोनों ही पत्नी का निधन हो गया है और अब वह भी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। कृष्णा के 5 बच्चे हैं जिनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बता दें, महेश बाबू अपने पिता के बेहद करीब थे। वह अक्सर अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते थे।

mahesh babu father

माँ और भाई ने भी छोड़ी दुनिया
गौरतलब है कि आज से करीब 11 महीने पहले ही 8 जनवरी को महेश बाबू के भाई और जाने-माने एक्टर रमेश बाबू का भी लीवर की बीमारी की वजह से निधन हो गया था। वह करीब 56 साल के थे। इस दौरान महेश बाबू को कोरोना हुआ था, ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया था। इसके कुछ दिन बाद सितंबर में उनकी मां इंदिरा देवी ने दुनिया को अलविदा कहा था। इस दौरान महेश बाबू टूट गए थे। वहीं उनकी बेटी सितारा फूट फूटकर रोती नजर आई थी।

mahesh babu father

Related Articles

Back to top button