बॉलीवुड

20 साल बाद हुआ खुलासा, आशिकी फेम दीपक तिजोरी को पत्नी ने घर से धक्के देकर किया था बाहर

90 के दशक में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता दीपक तिजोरी अब लंबे समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन दीपक अब भी चर्चा में बने रहते हैं। कारण उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। फिलहाल, उनको लेकर एक ऐसा राज सामने आया है, जिसे सुनकर आप वाकई हैरान हो जाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा।

पत्नी ने दीपक को घर से निकाला था

बता दें कि दीपक तिजोरी ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन मनाया था। ऐसे में उनकी निजी लाइफ को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई। दरअसल, कुछ ही वक्त पहले दीपक तिजोरी को लेकर एक खबर सामने आई थी जिसमें बताया था कि उनकी पत्नी शिवानी ने उनके साथ बेहद बदसलूकी की है। इतना ही नहीं शिवानी ने उनको घर से बेदखल कर दिया। दीपक अपनी पत्नी शिवानी और बच्चों के साथ मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने फ्लैट में रहते थे।

दीपक तिजोरी को क्यों किया बेघर-

दरअसल, दीपक तिजोरी का उनकी योगा ट्रेनर के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। शिवानी को पहले उन दोनों पर शक था। लेकिन जब उनको खुद इस बात की पुष्टि हुई थी उन्होंने दीपक को घर से निकाल दिया। मुआवजे की मांग करते हुए शिवानी ने दीपक के खिलाफ तलाक का केस भी फाइल कर दिया था।

जब दीपक से मुआवजे की मांग की गई तो वे परेशान हो गए। क्योंकि पिछले काफी लंबे समय से दीपक तिजोरी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लिहाजा वे इस स्थिति में नहीं थे कि अपनी पत्नी को मुआवजा दे सकें। इसीलिए उन्होंने कोर्ट में अपील की।

शिवानी की दीपक से दूसरी शादी

इस कहानी में टविस्ट तब आया जब पता चला कि दीपक तिजोरी, शिवानी के दूसरे पति हैं। यानि शिवानी के दीपक के साथ दूसरी शादी हुई है। इसमें अजीब बात ये है कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक लिए बिना ही दीपक से शादी कर ली थी। इसका मतलब ये हुआ कि ये शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं है। जब दीपक को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस पक्ष को सामने रखा और मुआवजा देने से साफ इंकार कर दिया।

दीपक और शिवानी के दो बच्चे हैं। इनकी बेटी का नाम समारा है जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंडस्ट्री में अपने पैर जमाना चाहती है। समारा फिल्म ढिशूम में भी नज़र आ चुकी है।

चलते चलते बता दें कि अभिनेता दीपक तिजोरी ने अफसाना प्यार का, दिल है कि मानता नहीं, खिलाड़ी, आंसू बने अंगारे, पहला नशा, जानम, आइना, दिल तेरा आशिक, संतान, छोटी बहू, कभी हां कभी ना, अंजाम, साजन का घर, दि जेंटलमैन, गैंगस्टर, नाजायज, प्रेम, सरहद, राजा, गुलाम, ये है मुंबई मेरी जान, बादशाह, वास्तव, दुल्हन हम ले जाएंगे, प्यार दीवाना होता है, फरेब और राजा नटरवरलाल जैसी फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड से जुड़े ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button