बॉलीवुड

रागिनी से राजीव खंडेलवाल तक, कभी TV इंडस्ट्री पर राज करते थे ये 8 सितारें, जानें अब कहां?

एक्टिंग की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां पर कुछ कलाकार रातों-रात सुर्खियों में आ जाते हैं तो कुछ कलाकार काफी मेहनत के बावजूद बड़ा नाम नहीं कमा पाते। यदि कोई सितारा सफल हो भी जाए तो इस सफलता को हमेशा बरकरार रखना हर किसी के बस की बात नहीं। यही वजह है कि, टीवी से लेकर बॉलीवुड दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो आए और चले गए। हालांकि कुछ सितारे आज भी अपना नाम कमा रहे हैं तो कई गुमनामी की जिंदगी जीने लगे।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे सितारे जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी सफलता हासिल की। लेकिन पिछले कुछ सालों से यह टीवी की दुनिया से दूर है। फैंस भी इनके बारे में जानना चाहते हैं कि आखिर यह कहां है? तो आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जो फिलहाल टीवी की दुनिया से दूर है।

राजीव खंडेलवाल


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है टीवी दुनिया के पॉपुलर एक्टर राजीव खंडेलवाल का। बता दें, राजीव खंडेलवाल ने अपने करियर की शुरुआत में कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। लेकिन अचानक ही राजीव टीवी की दुनिया से दूर हो गए। वह अपने टॉक शो ‘जज्बात’ के कारण भी चर्चा में आए थे, लेकिन इसके बाद भी वह गुमनाम हो गए। रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों राजीव खंडेलवाल फिल्मों की तलाश में है।

rajeev khandelwal

रागिनी खन्ना
रागिनी खन्ना को आपने टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल गेंदा फूल’ में देखा होगा। इस सीरियल में रागिनी को काफी पसंद किया गया था। रागिनी अपने करियर में ‘भास्कर भारती’, ‘स्टार या रॉकस्टार’, ‘झलक दिखला जा’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया। लेकिन पिछले कुछ सालों से रागिनी टीवी की दुनिया से दूर है।

rajeev khandelwal

जय सोनी
रागिनी खन्ना के साथ जय सोनी ने भी ‘ससुराल गेंदा फूल’ में अहम किरदार निभाया था। दोनों की जोड़ी भी काफी पॉपुलर हुई थी। इसके बाद जय सोनी ने ‘बा बहू और बेबी’, ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ जैसे शोज में काम किया। लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से टीवी की दुनिया से गायब है।

rajeev khandelwal

समीर सोनी
बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर समीर सोनी ने टीवी की दुनिया में भी नाम कमाया है। लेकिन समीर सोनी इन दिनों टीवी से भी गायब है।

rajeev khandelwal

सिमोन सिंह
टीवी के पॉपुलर शो ‘हिना’ में सिमोन सिंह को उनके किरदार के माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। इस शो में काम करने के बाद सिमोन टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा सितारा बन गई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही वह गुमनाम हो गई।

आमना शरीफ
आमना शरीफ एक समय पर टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल थी। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया। लेकिन साल 2015 में बेटे के जन्म देने के बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गई। बता दे आमना शरीफ ने प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी रचाई है, लेकिन शादी के बाद से वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव नहीं है।

rajeev khandelwal

गुरमीत चौधरी
हाल ही में पिता बने गुरमीत चौधरी ने अपने करियर में ‘मायावी’, ‘झलक दिखला जा’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘पुनर्विवाह’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम किया है। लेकिन गुरमीत काफी लंबे समय से अब टीवी की दुनिया से गायब है। रिपोर्ट की माने तो वह फिल्मों में किस्मत आजमाने की कोशिश कर रहे हैं।

rajeev khandelwal

सुकृति कांडपाल
सुकृति कांडपाल वहीं एक्ट्रेस है जिन्होंने ‘प्यार की एक कहानी’ के जरिए पापुलैरिटी लूटी थी। बता दे सुकृति को इस टीवी सीरियल में काफी पसंद किया गया था। इसके बाद सुकृति ने अपने करियर में ‘बिग बॉस-8’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘काला टीका’ जैसे शोज में काम किया लेकिन अब वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

rajeev khandelwal

Related Articles

Back to top button