बॉलीवुड

सबसे जुदा रहा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का ‘बाल दिवस’, सीने से लगाकर शेयर की जुड़वा बच्चों की तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। हालांकि प्रीति जिंटा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।गौरतलब है कि प्रीति जुड़वां बच्चों की मां बनी है।  ऐसे में वह अपने बच्चे के साथ भी मजेदार तस्वीरें साझा करती रहती है।

अब हाल ही में यानी कि 14 नवंबर को ‘बाल दिवस’ के मौके पर भी प्रीति ने अपने दोनों बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

preity zinta

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रीति की तस्वीरें
बता दें, प्रीति जिंटा शादी के बाद से ही अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजलिस में रह रही है। हालांकि विदेश में रहने के बावजूद प्रीति जिंटा भारत से जुड़े रीति-रिवाजों को फॉलो करती है और हर एक त्यौहार बड़ी ही खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट करती है। प्रीति ने करवा चौथ से लेकर दिवाली तक की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में उन्होंने हेलोवीन पार्टी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी।

preity zinta

अब इसी बीच बाल दिवस के मौके पर भी उन्होंने खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाए हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा कि, “वह शायद हमेशा शुद्ध और प्योर न समझ पाते हों, अपने डायपर से भले ही चादर गंदी कर देते हों। लेकिन उन्हें गले लगाने और उनकी प्यारी से मुस्कान के साथ माता-पिता होने का आनंद ही अलग है। आप सभी को चिल्ड्रन्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि आप अपने अन्दर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


फैंस ने लुटाया प्यार
बता दे प्रीति जिंटा के बच्चों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं। ये दोनों लिटिल एंजल आपको अपनी मां के रूप में पाकर निश्चित रूप से बहुत प्राउड फील करेंगे। काश में भी आप तीनों एंजल को हग कर सकती।” एक ने कहा कि, “माशाल्लाह, भगवान आप पर और आपके बच्चों पर कृपा बनाए रखे।” एक ने कहा कि, “ये होती है असली खुशी।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर ट्विन्स बेबी पर प्यार लुटाया।

preity zinta

बता दें, प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने साल 2016 में शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2021 में उनके घर ट्विंस बेबी हुए। प्रीति को आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में देखा गया था। इसके बाद से ही वह इंडस्ट्री से दूर अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं।

Related Articles

Back to top button