बॉलीवुड

राजमहल से कम नहीं हैं 20 करोड़ में तैयार हुआ नयनतारा का घर, जानें क्या-क्या है खजाने में?

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें नयनतारा ने अपने करियर में तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी फिल्मों में काम किया है और वह साउथ इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा नाम रखती है। बता दे नयनतारा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। अब इन दिनों वह अपने नए घर की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। रिपोर्ट की माने तो नयनतारा ने चेन्नई में एक नया घर खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। तो आइए जानते नयनतारा के घर के बारे में…

nayanthara

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा ने चेन्नई के पोएस गार्डन इलाके में 4 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत 20 करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि नयनतारा के इस घर में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम चल रहा है जिसमें हर एक चीज लग्जरी होगी।

खबर यह भी है कि नयनतारा ने अपने पति विग्नेश के लिए इस बंगले को खरीदा है जो किसी महल से कम नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि इस घर में आलीशान बाथरूम से लेकर जिम, स्विमिंग पूल, थिएटर जैसी कई सुविधाएं मौजूद है।

nayanthara

एक्ट्रेस ने अपना यह घर 16000 वर्ग फुट में बनवाया है जो किसी राज महल की तरह होगा। बता दे यह घर उनके पति विघ्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है। नयनतारा इससे पहले भी अपने पति विग्नेश को करोड़ों के तोहफे दे चुकी है। हाल ही में जब उनकी शादी हुई थी तो उन्होंने अपनी ननंद और विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सोने के आभूषण दिए थे।

nayanthara

इसके अलावा उन्होंने अपने ससुराल वालों को भी कई महंगे-महंगे तोहफे दिए थे। वही विग्नेश के लिए उन्होंने 2.5 से 3 करोड रुपए की सोने की अंगूठी गिफ्ट की थी। खास बात यह है कि नयनतारा का नया घर सुपरस्टार रजनीकांत और धनुष के पड़ोस में ही है। रिपोर्ट की मानें तो घर का पूरा काम होते ही नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ इस घर में रहने के लिए आ जाएगी।

nayanthara

गौरतलब है कि हाल ही में नयनतारा जुड़वा बच्चों की मां बनी है। दरअसल शादी करने के 4 महीने बाद ही नयनतारा के घर जुड़वा बच्चों को जन्म हुआ। ऐसे में उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा। इसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह बहुत पहले ही रजिस्टर्ड शादी कर चुके थे और सरोगेसी की मदद से वह जुड़वा बच्चों की मां बनी है।

nayanthara

गौरतलब है कि विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है और ये दोनों करीब 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बात की जाए नयनतारा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्टर शाहरुख खान अहम किरदार में होंगे।

nayanthara

Related Articles

Back to top button